एक बच्चे समेत बांदा में 17 और संक्रमित 

जनपद में कोरोना का कहर जारी है ,आज भी शहर के छोटी बाजार मोहल्ले में 5 मरीजों समेत जनपद के अन्य हिस्सों में कुल 17 मरीज संक्रमित पाए गए हैं। जिससे जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 599 तक पहुंच गई है...

एक बच्चे समेत बांदा में 17 और संक्रमित 
Corona Update, Banda

जनपद में कोरोना का कहर जारी है ,आज भी शहर के छोटी बाजार मोहल्ले में 5 मरीजों समेत जनपद के अन्य हिस्सों में कुल 17 मरीज संक्रमित पाए गए हैं। जिससे जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 599 तक पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें : बांदा के रहायशी इलाकों में कोरोना फैला, 12 संक्रमित 

इस आशय की जानकारी देते हुए चित्रकूट धाम मंडल के कमिश्नर गौरव दयाल ने बताया कि आज अधिकांश मरीज एंटीजन जांच में पाजिटिव पाए गए है। आज आई रिपोर्ट में सर्वाधिक शहर के मरीज शामिल है। इनमें छोटी बाजार स्थित ओमर बैश्य स्कूल के पास रहने वाले 4 मरीज संक्रमित पाए गए हैं। इनमें 1 साल का एक बच्चा भी शामिल है।

यह भी पढ़ें : बांदा में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 400 पार 

इसके अलावा बिसंडा, गिरवा, बिछुवाही, डिघवट और अतर्रा में एक एक मरीज संक्रमित मिले हैं जबकि शहर के अलीगंज, महेश्वरी देवी, केवटरा और कालू कुआं मोहल्ले में भी मरीज संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमित पाए गए व्यक्तियों में मात्र कालू कुआं व गिरवा में एक-एक मरीज बुजुर्ग है जबकि अन्य मरीज युवा है।

यह भी पढ़ें : हमीरपुर में डेंगू बुखार से निपटने को स्वास्थ्य विभाग में मची जद्दोजहद

आयुक्त ने बताया कि संक्रमित पाए गए सभी मरीजों को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जा रहा है और संक्रमित पाए गए व्यक्तियों के घरों के आसपास सेनीटाईजेशन कराया जा रहा है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0