बांदा के 3 लड़के महोबा में कार एक्सीडेंट में खत्म, 3 घायल कानपुर रिफर

बाँदा से महोबा की ओर जा रही तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, जिसमें आन द स्पाॅट दो की मौत और बाकी चार घायल हो गये..

बांदा के 3 लड़के महोबा में कार एक्सीडेंट में खत्म, 3 घायल कानपुर रिफर
3 लड़के महोबा में कार एक्सीडेंट में खत्म, 3 घायल कानपुर रिफर

ओपेंद्र गोस्वामी @ महोबा 

UPDATE : ताजा अपडेट यह मिल रहा है कि सचिन अवस्थी और रामाशीष बाजपेयी को कानपुर में भर्ती करा दिया गया है। दोनों को ही आईसीयू में भर्ती कराया गया है। 

बाँदा से महोबा की ओर जा रही तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, जिसमें आन द स्पाॅट दो की मौत और बाकी चार घायल हो गये। घायलों में से एक की और मौत की खबर महोबा जिला अस्पताल से आई है। दो लड़कों को कानपुर रिफर कर दिया गया है। दोनों की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।

बांदा शहर के छः युवक कार में सवार होकर महोबा की तरफ जा रहे थे। गाड़ी की रफ्तार बहुत तेज थी जिससे अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिससे मौके पर दो युवकों की मौत हो गई और 4 घायल बताए जा रहे हैं। जिन्हें इलाज के लिए कानपुर भेजा गया है। 

यह भी पढ़ें :  राम मंदिर भूमि पूजन: अयोध्या में हो रही है दीपोत्सव की तैयारी

शहर के कैलाशपुरी मोहल्ला निवासी सचिन अवस्थी, रामाशीष बाजपेई, अमित दीक्षित, जारूल मिस्त्री व कटरा निवासी विपिन दुबे इत्यादि युवक कार में सवार होकर महोबा की तरफ जा रहे थे। बताते हैं कि कार की रफ्तार बहुत तेज थी जिससे महोबा के थाना श्रीनगर के पास बर्रा गांव में कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार रामाशीष बाजपेयी की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : तमंचा लेकर तमंचा लेकर गांव में घूमने की फोटो हुई वायरल दो गिरफ्तार

इलाकाई पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जिन्हें बाद में इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया। घटना के दौरान कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई थी जिससे कार में सवार सभी युवक बुरी तरह कार में फंस गए थे। जेसीबी बुलाकर कार को काटकर उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला गया है। घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

महोबा के पुलिस अधीक्षक ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि चार लोगों को मौके से घायल अवस्था में निकाला गया था, जबकि दो की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। रास्ते में ले जाते समय एक और की मौत हो गयी। इसके बाद 3 लोगों को कानपुर के लिए रिफर किया गया है।

उधर बुरी तरह से घायल सचिन अवस्थी के भाई दीपू अवस्थी ने हमारे संवाददाता को फोन पर बताया कि वह सचिन और रामाशीष दोनों को कानपुर लेकर जा रहे हैं। दोनों की ही हालत काफी नाजुक है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0