50 हजार का इनामियां डकैत दस्यु हनीफ मुठभेड़ में गिरफ्तार 

विकास दुबे जैसे दुर्दांत अपराधी को मुठभेड़ में मार गिराने के बाद प्रदेश सरकार टॉप मोस्ट वांटेड अपराधियों को पकड़ने की मुहिम में लगी हुई है...

50 हजार का इनामियां डकैत दस्यु हनीफ मुठभेड़ में गिरफ्तार 
50 हजार का इनामियां डकैत दस्यु हनीफ मुठभेड़ में गिरफ्तार 

जिसके तहत में एक सप्ताह के भीतर चित्रकूट पुलिस ने 4 कुख्यात डकैतों को मुठभेड़ में गिरफ्तार करने का काम किया है और आज एक 50 हजार का इनामियां डकैत दस्यु हनीफ मुठभेड़ में गिरफ्तार  किया गया।

आज सुबह चित्रकूट पुलिस को मुखबिर के जरिए मिली खबर के मुताबिक बीहड़ में सर उठा चुका 50 हजार का इनामियां डकैत दस्यु हनीफ गैंग की मानिकपुर के चुरेह केसरूवा जंगल मे गश्त की सूचना मिली, जिसके आधार पर एसओजी व थाना पुलिस ने संयुक्त तत्वाधान में जंगल की घेराबंदी की और गैंग को चारों तरफ से घेरते हुए आत्मसमर्पण के लिए ललकारा लेकिन खुद को घिरा देख गैंग ने पुलिस टीम पर फायरिंग झोंक दी।

यह भी पढ़ें : हमीरपुर में मिले 11 नये कोरोना संक्रमित मरीज

पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग करते हुए डकैत को घायल कर दिया। दोनो तरफ से हुई दर्जनों राउंड फायरिंग के बाद डकैत को पुलिस घायलावस्था के गिरफ्तार करने में सफल साबित हुई तो बाकी डकैत घनघोर जंगल की आड़ में भाग निकलने में सफल साबित हुए। गैंग का मुख्य सरगना पुलिस के हत्थे चढ़ने से ग्रामीण इलाकों में खौफ भी कम हुआ है।

यह भी पढ़ें : बांदा में कोरोना की छलांग, एक साथ मिले 14 संक्रमित 

पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया कि डकैत हनीफ गैंग जनपद का टॉप 10 गैंग है, मुठभेड़ के दौरान गैंग लीडर हनीफ के पैर में गोली लगी है जिसको चिकित्सालय में भर्ती करवाया उपचार किया जा रहा है। डकैत के पास से 12 बोर की रायफल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0