बाइकों में आमने सामने भिड़ंत, एडीओ समेत तीन की मौत, दो घायल

जनपद में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एडीओ समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें उपचार के लिए डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया। घटना बाइकों के आपस में भिड़ंत के कारण हुई ...

बाइकों में आमने सामने भिड़ंत,  एडीओ समेत तीन की मौत, दो घायल
Banda-Accident

पहली घटना नरैनी कोतवाली अंतर्गत ग्राम पड़मई और नरैनी के बीच  देर शाम हुई। ग्राम पड़मई निवासी ललक सिंह (36) पुत्र मानसिंह अपने भतीजे रविंद्र (22) पुत्र रजोल के साथ नरैनी से अपने गांव पर पडमई वापस जा रहे था, वही एडीओ आईएसबी राज बहादुर कुशवाहा (39) पुत्र श्यामलाल निवासी अतर्रा भी ड्यूटी से वापसअपने घर जा रहे थे। तेज रफ्तार दोनों  मोटरसाइकिले आपने सामने  भिड़ गई।

जिससे दोनों मोटरसाइकिल में सवार तीन लोग सड़क पर गिरकर घायल हो गए। दुर्घटना में दोनों मोटरसाइकिल चकनाचूर हो गई।घटना की जानकारी मिलते ही डायल 112 की गाड़ी मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को अस्पताल में पहुंचाया। इसमें ललक सिंह की घटनास्थल पर की मौत हो गई थी जबकि एडीओ ने उपचार के दौरान दम तोड़ा।

यह भी पढ़ें : पुलिस ने अवैध गुटखा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़

घटना की जानकारी देते हुए मृतक ललक सिंह के भतीजे पवन सिंह ने बताया कि रविंद्र अहमदाबाद में रहकर मजदूरी का काम करता था। 3 दिन पहले उसकी मां का निधन हो गया था, जिससे वह घर वापस आया था।  इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। रविंद्र की हालत नाजुक होने पर  डॉक्टरों ने इलाज के लिए कानपुर रेफर किया है।

वही दूसरी घटना बिसंडा के पास हुई। बिसंडा निवासी अच्छेलाल (25) पुत्र हीरालाल मोटरसाइकिल से बुधवार को देर शाम घर वापस आ रहा था, वहीं विपरीत दिशा से मोनू नामक युवक मोटरसाइकिल आ रहा था, दोनों मोटरसाइकिल में आमने सामने भिड़ंत हो गई। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

यह भी पढ़ें : सीबीएसई हाई स्कूल में तथागत की संचिता द्विवेदी ने बाजी मारी

इलाज के दौरान देर रात अच्छेलाल की मौत हो गई। मृतक अविवाहित था। इस घटना से सभी का रो रो कर बुरा हाल है। दुर्घटना में घायल दूसरे युवक मोनू को डॉक्टरों ने इलाज के लिए कानपुर रेफर किया है। इधर पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।