देखिये बड़ी मुश्किल में जाकर मिला ये बिनोद, जो सोशल मीडिया पर कर रहा है ट्रेंड

बिनोद क्या है, ये बिनोद कौन है, ये किस चिड़िया का नाम है, आज हर कोई उत्सुक है इस व्यक्ति के बारे में जानने को जोकि इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है..

देखिये बड़ी मुश्किल में जाकर मिला ये बिनोद, जो सोशल मीडिया पर कर रहा है ट्रेंड
Pk Binod

बिनोद क्या है, ये बिनोद कौन है, ये किस चिड़िया का नाम है, आज हर कोई उत्सुक है इस व्यक्ति के बारे में जानने को जोकि इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर किसी से पूछो तो कहता है अरे ये विनोद नेपाली है, ओली की झोली में रहता है, कोई बताएगा ये पोर्न स्टार जॉनी सिन है, कोई कहता है ये तो मिस्टर इंडिया का बड़ा भाई है जो लाल बत्ती में भी नहीं दिखता।

यह भी पढ़ें : बाँदा में कोरोना संक्रमित महिला से छेड़खानी पड़ा भारी, बनाया मुर्गा और करवाई उठक-बैठक

खैर उलटी सीधी बातें सुनने के बाद लगता है भाड़ में जाए बिनोद हमें क्या ?

अगर आप ट्विटर पर #binod ट्रेंड को क्लिक करेंगे, तो आपको वहां मिलेंगी ढेरों मेमे जिसे देख कर आपको हसी आएगी, लेकिन ये पता नहीं चलेगा की क्या है बिनोद, तो आइये सबसे पहले आपको दिखाते है ये मेमे :

अब हसी ठिठोली होने के बाद दिमाग फिर भी चकराता है को है ये बिनोद ?

तो हमारी बुन्देलखण्ड न्यूज़ की सोशल सेल ने पड़ताल की तो पता चला, ये सिलसिला शुरू हुआ था एक यू ट्यूब चैनल स्ले पॉइंट से, जिसने एक वीडियो अपलोड की "why indian comments section is garbage (Binod)", इस वीडियो में बताया है कुछ ऐसे भी लोग हैं जो यू ट्यूब पे जैसा मन आता है, वही कमेंट कर देते हैं यानी कि वीडियो कोई भी हो, चाहे उससे हमे कितना भी सीखने को मिले, लेकिन कमेंट में 10 बार कैसे भी अल्फाबेट्स टाइप कर देंगे, या कुछ नहीं तो अपना नाम ही टाइप कर देते हैं, तो वही एक व्यक्ति इन्हे मिला जिसका नाम बिनोद ठाकुर था, ये भाईसाब ही इसलिए हाईलाइट हुए क्योंकि इन्होने सिर्फ यू ट्यूब ही नहीं, इ कॉमर्स साइट्स जहाँ लोग सामान खरीदने के बाद अपने रीव्यूज देते हैं, तो इन भाईसाब ने वहां भी अपना नाम बिनोद लिख रखा था, इसी तरह हर जगह सोशल मीडिया पर भी ये अपना नाम बिनोद ही बस टाइप करता था, तो इसको लेकर ही यू ट्यूब चैनल स्ले पॉइंट ने वीडियो बना दिया।

यह भी पढ़ें : एमएसएमई उद्यमियों के जीवन में नई खुशहाली लाने का किया जा रहा काम : योगी

फिर क्या था देखते ही देखते लोगों ने इसपर अपनी प्रतिकिया दी, और फिर इंडियन मेमेर्स के हाँथ जा लगा ये बिनोद, बस फिर तभी से ये बिनोद ट्रेंड कर रहा है और लोग भी मजे ले रहें है। तो अब आपको भी समझ आ गया होगा इस बिनोद के बारे में, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो लाइक करिये, कमेंट करिये और एन्जॉय कीजिये।

यह भी पढ़ें : राष्ट्रीय शिक्षा नीति से तैयार होगी 21वीं सदी के नए भारत की नींव : मोदी