बांदा : कोरोना का शहरी इलाके में अटैक, 10 संक्रमित

वैश्विक महामारी कोरोना ने अब शहरी इलाके को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। आज शहर के व्यस्ततम इलाके कटरा, बलखंडी नाका और अर्दली बाजार को चपेट में ले लिया है...

बांदा : कोरोना का शहरी इलाके में अटैक, 10 संक्रमित
Banda Corona Update

इन मोहल्लों में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने से सनसनी फैल गई है।आज 10 संक्रमित मरीज पाए गए हैं। इनमें राजकीय मेडिकल कॉलेज एक चिकित्सक भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : अपने ही परिवार के लोगों की जान

जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है।अब यह आंकड़ा 300 से अधिक हो चुका है।आज शहरी इलाके के 10 मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है।इनमें कटरा के दो व्यक्ति संक्रमित हुए हैं, इनमें 31 और 19 वर्ष के दो युवक हैं जबकि अर्दली बाजार कटरा में एक महिला महिला चिकित्सक संक्रमित मिली है। इसी तरह बलखंडी नाका मोहल्ले में  एक युवक संक्रमित पाया गया है। उधर शहर के इंदिरा नगर मोहल्ले में भी एक 25 वर्षीय युवक संक्रमित पाया गया है जबकि राजकीय मेडिकल कॉलेज में 31 वर्षीय डॉक्टर को संक्रमित पाया गया। इनके अलावा  लहुरेटा, कुर्रा बुजुर्ग और जारी में एक-एक मरीज संक्रमित पाए गए हैं ।

यह भी पढ़ें : बाँदा : जिंदा जलाने से पहले प्रेमी प्रेमिका को घंटो किया था टार्चर

यह जानकारी देते हुए चित्रकूट धाम मंडल के आयुक्त गौरव दयाल ने बताया कि संक्रमित पाए गए व्यक्तियों को पता लगा कर राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया जा रहा है। वही संक्रमित मोहल्लों में सैनिटाइजिंग के निर्देश दिए गए हैं। बताते चलें कि अभी तक शहर के घनी आबादी वाले बस्तियों में कोरोना नहीं पहुंचा था, लेकिन आप कोरोना ने कटरा, अर्दली बाजार और नुनिया मोहाल में दस्तक दे दी है। जिससे इन मोहल्लों में रहने वाले लोगों में खलबली मची है। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 300 से अधिक हो चुका है और अभी भी यह बीमारी थमने का नाम नहीं ले रही है।