सरकारी कार्यालयों व बैंकों में कोरोना की एंट्री से कामकाज बाधित

जनपद में वैश्विक महामारी कोरोना को कहर जारी है। घरों से निकलकर कोरोना अब सरकारी कार्यालयों व बैंकों में पहुंच रहा है जिससे कामकाज बाधित हो रहा है...

सरकारी कार्यालयों व बैंकों में कोरोना की एंट्री से कामकाज बाधित
SBI Main Branch, Banda

जिले में 18 नए मरीज मिलने से जिलाधिकारी कार्यालय से लेकर तीन बैंक भी प्रभावित हो गए हैं। 18 नए मरीज मिलने से मरीजों की संख्या बढ़कर 208 हो गई है।

नए मरीजों में अतर्रा के नौ लोग शामिल हैं। जिससे अतर्रा में मरीजों की संख्या आधा सैकड़ा पहुंच गई है। संक्रमित मरीजों में पीडब्ल्यूडी कालोनी में रहने वाला एक व्यक्ति भी शामिल है। जो जिलाधिकारी का पत्रवाहक बताया जा रहा है। संक्रमितों में एक महिला भी शामिल है। इसके अलावा बिसण्डा, डीएम कालोनी, पनगरा, कमासिन के एक-एक व्यक्ति संक्रमित हैं। जबकि न्यायालय में कार्यरत 26 वर्षीय गनर ढलकापुरवा का निवासी संक्रमित पाया गया है।

यह भी पढ़ें : श्री राम मंदिर निर्माण पूजन के ऐतिहासिक क्षण का बांदा भी बनेगा साक्षी

बताते चलें कि जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने से अब सरकारी विभाग के कर्मचारी चपेट में आ रहे हैं। स्टेट बैंक का एक कर्मचारी संक्रमित पाए जाने से कल स्टेट बैंक बन्द कर दिया गया। वहीं यूनियन बैंक में एक मरीज के संक्रमित पाए जाने पर वहां भी ताला लगा दिया गया। इधर न्यायालय में एक गनर के संक्रमित पाए जाने पर न्यायालय भी 26 जुलाई तक बन्द कर दिया गया है और इंदिरा नगर में एक और संक्रमित मरीज मिलने से इस इलाके के बैंक भी बंद हो गए जिससे लोगों को लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें : जेल पहुंचा कोरोना, 120 कैदी संक्रमित

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0