बांदा में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 400 पार 

जनपद बांदा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। ताजा 9 मामले सामने आने से कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 400 पहुंच गया है...

बांदा में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 400 पार 
बांदा में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 400 पार 

जनपद बांदा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। ताजा 9 मामले सामने आने से कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 400 पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें : बेपरवाह बाँदा में अभी अभी हुई कोरोना की बंपर बढ़ोत्तरी

इस आशय की जानकारी देते हुए चित्रकूट धाम मंडल के कमिश्नर गौरव दयाल ने बताया कि आज नए 9 मामले जांच में आए हैं। इनमें 3 कृषि विश्वविद्यालय के हैं। कृषि विश्वविद्यालय में कर्मचारी 38 ,27  व 23 वर्षीय युवक हैं। वही शाम को एक और रिपोर्ट में 6 मरीज संक्रमित पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें : कोरोना से लड़ने में सहायक होने के साथ ही डिप्रेशन को दूर करता है कद्दू

इनमें बांदा शहर के 5 मरीज शामिल है, जिसमें 45 वर्षीय व्यक्ति मढ़िया नाका का है जबकि 32 वर्षीय महिला इंदिरा नगर की है। इंदिरा नगर में ही 41वर्षीय एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है, वही खुटला में एक 30 वर्षीय और रोडवेज बस स्टैंड में एक 54 वर्षीय व्यक्ति को संक्रमित पाया गया है जबकि तेरही माफी गांव की एक 21 वर्षीय महिला संक्रमित पाई गई है। इन मरीजों को मिलाकर जनपद बांदा में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 400 पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें : बिजली दरों में कटौती के प्रस्ताव पर विचार करे योगी सरकार : प्रियंका

बताते चलें कि बांदा में इस समय कोरोना  के बढ़ रहे संक्रमण के कारण ही अब तक 5 मौतें हो चुकी हैं इनमें तीन मौतें शहर में इसी सप्ताह हुई हैं। मृतकों में एक वरिष्ठ पत्रकार और एक सपा नेता शामिल है।

यह भी पढ़ें : दबंग ने बुजुर्ग अधिवक्ता को गोली मारकर किया घायल

शहर में 3 मौतों से लोगों में दहशत व्याप्त है। इस बीच खबर है कि आज संक्रमित पाए गए सभी मरीजों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भेजा गया है।