बांदा से लेकर लखनऊ तक कई 'माननीय' आ सकते हैं लपेटे में

बुन्देलखण्ड के जनपद बांदा में राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य खुद कोरोना के चपेट में आकर टू - नेट मशीन से हुई जांच में संक्रमित पाए गए हैं।

बांदा से लेकर लखनऊ तक कई 'माननीय' आ सकते हैं लपेटे में
Government Medical College Banda

बांदा, बुन्देलखण्ड के जनपद बांदा में राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य खुद कोरोना के चपेट में आकर टू - नेट मशीन से हुई जांच में संक्रमित पाए गए हैं ।अगर झांसी भेजे गए उनके सैंपल मे जांच पाजिटिव आती है तो बांदा से लेकर  लखनऊ तक कई 'माननीय' लपेटे में आ सकते हैं।

जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ एस एन मिश्रा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ मुकेश यादव की जिला अस्पताल की ट्रूनेट मशीन पर दो बार जांच की गई दोनों बार रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद उनके सैंपल को लेकर जांच के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश में कोरोना की प्रतिदिन जांच की संख्या पहली बार 26 हजार के पार

आज शाम तक रिपोर्ट आने की संभावना 

अगर झांसी मेडिकल कॉलेज से भी रिपोर्ट पॉजिटिव  पाई जाती है। तो यह खबर बड़ी चिंताजनक हो सकती है क्योंकि एक सप्ताह प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ सुरेश खन्ना मेडिकल कॉलेज के भ्रमण में आए थे। उस दौरान बांदा जनपद के सभी विधायक और सांसद के अलावा उच्च अधिकारी भी शामिल हुए थे।प्रधानाचार्य ने मंत्री श्री खन्ना से शिष्टाचार मुलाकात करते हुए गुलाब का फूल भी भेट किया था। अगर उन्हें संक्रमित पाया जाता है तो बांदा से लेकर लखनऊ तक कई माननीय को कोरोना से सम्बंधित जांच कराना पड़ सकती है।इतना ही नहीं अभी बुधवार को कई संगठनों ने डॉक्टर डे पर प्रधानाचार्य का सम्मान किया था। ऐसे में उस संगठन के कार्यकर्ता भी जांच के घेरे में आ सकते हैं।

इस बीच मुख्य चिकित्सा अधिकारी बांदा डॉ. संतोष कुमार ने बताया कि झांसी मेडिकल कॉलेज से रिपोर्ट आने के बाद मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर व अन्य स्वास्थ्य कर्मियों की रिपोर्ट भी भेजी जा सकती है और इस जांच के बाद ही अन्य संपर्क में आने वाले व्यक्तियों की जांच की जाएगी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0