थर्मल स्कैनिंग बाद ही थानों व कार्यालयों में होगी इंट्री 

जनपद में कोरोना संक्रमण के चलते पुलिस ने भी सतर्कता शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर सभी थानों व पुलिस कार्यालय में जाने से पहले पुलिसकर्मियों व जनता को थर्मल स्क्रीनिंग करानी होगी...

थर्मल स्कैनिंग बाद ही थानों व कार्यालयों में होगी इंट्री 
Thermal Scanning

जनता के साथ साथ पुलिस कर्मियों की सुरक्षा हेतु लगातार किए जा रहे प्रयासों के क्रम में कोविड केयर हेल्प डेस्क के माध्यम से कार्यालय में प्रवेश करने वाले पुलिस बल एवं जनता के लोगो की थर्मल स्कैनिंग कोविड केयर हेल्प  के माध्यम से की जाएगी।

यह भी पढ़ें : बुन्देलखण्ड के इस पूर्व विधायक का आखिर क्यों हो रहा है भाजपा से मोहभंग?

जनपद में व्याप्त कोरोना महामारी  के लगातार बढ़ रहे मामलों को ध्यान में रखते हुए जनता की सुरक्षा के साथ साथ पुलिस बल की सुरक्षा का भी दायित्व का निर्वहन करते हुए पुलिस कार्यालय के अतिरिक्त पुलिस लाइंस सहित जनपद के सभी थानों पर कोविड केयर हेल्प डेस्क पर जांच के उपरांत ही पुलिस कार्यालय की शाखाओं एवं थाना परिसर में आने जाने वाले पुलिस कर्मियों एवं आगन्तुकों का प्रवेश हो सकेगा।

बताते चलें कि बांदा में सबसे पहले दो पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए थे और कल न्यायालय में तैनात एक और पुलिसकर्मी के संक्रमित पाए जाने पर पुलिस अधीक्षक ने सतर्कता बरतते हुए थर्मल स्क्रीनिंग अनिवार्य कर दिया है, ताकि जनता व पुलिस कर्मियों को करुणा के संक्रमण से बचाया जा सके।

यह भी पढ़ें : पुलिस ने अवैध गुटखा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़