गूगल फॉर इंडिया 2020 इवेंट 13 जुलाई को, वर्चुअल तरीके से होगा पहली बार

टेक दिग्गज Google ने इस साल होने वाले गूगल फॉर इंडिया इवेंट के लिए तारीख का ऐलान कर दिया है. कंपनी का ये सालाना इवेंट इस बार 13 जुलाई को होने जा रहा है...

गूगल फॉर इंडिया 2020 इवेंट 13 जुलाई को, वर्चुअल तरीके से होगा पहली बार
Google For India

टेक दिग्गज Google ने गूगल फॉर इंडिया इवेंट के 2020 एडिशन के लिए तारीख का ऐलान कर दिया है. कंपनी ने ट्विटर पर गूगल फॉर इंडिया इवेंट के सिक्सथ एनुअल एडिशन के बारे में जानकारी साझा की है. गूगल द्वारा इवेंट का आयोजन गूगल इंडिया के YouTube चैनल पर पहली बार वर्चुअल तरीके से किया जाएगा. इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग सोमवार 13 जुलाई को दोपहर 2 बजे से शुरू होगी.

गूगल इंडिया की ओर से कहा गया है, हमें गूगल फॉर इंडिया के सिक्सथ एनुअल एडिशन में आपको इनवाइट करते हुए काफी खुशी हो रही है. पिछले 6 सालों में हमने लगातार ऐसे प्रोडक्ट्स और सर्विसेज में इन्वेस्ट किया है, जो इंटरनेट का फायदा भारत के सभी लोगों तक पहुंचा सके. हम इस आसाधारण समय में भी इस गति को बनाए रखना चाहते हैं.

गूगल फॉर इंडिया इवेंट में कंपनी भारत से जुड़ी कई सर्विसेज और प्रोडक्ट्स का ऐलान करती है. ये छठवां एडिशन होने जा रहा है. इसमें भविष्य के योजनाओं की झलक भी पेश की जाती है. मिली जानकारी के मुताबिक इस साल के वर्चुअल इवेंट में गूगल और अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई और केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद मौजूद रहेंगे.

गूगल फॉर इंडिया के पिछले एडिशन में Google ने बेंगलुरु में AI Lab ओपन करने का ऐलान किया था. साथ ही इवेंट में इंटरनेट साथ प्रोग्राम के बारे में भी बात की गई थी. इसके अलावा गूगल लेंस के लिए नए फीचर्स की भी घोषणा की गई थी.

न्यूज़ सोर्स : आज तक टेक