पम्पापुर आश्रम में बदमाशों ने हनुमान मंदिर का ताला तोड़ की लूटपाट

चित्रकूट जनपद में इस वक्त बदमाशों का कहर चरम पर है। साधु संतों को भी मारने पीटने से नहीं कतरा रहे है। देंवगना घाटी स्थित पम्पापुर आश्रम में बीती रात बदमाशों ने लूट पाट कर आश्रम और मंदिर का समान उड़ा ले गए। आश्रम के महाराज जी को अंदर कमरे में बंद कर गए थे।

पम्पापुर आश्रम में बदमाशों ने हनुमान मंदिर का ताला तोड़ की  लूटपाट
Crime-Chitrakoot

चित्रकूट,

धर्म नगरी में इस समय बदमाश इस कदर हावी हैं कि साधु संतों को भी नहीं छोड़ रहे हैं। देंवगना घाटी स्थित पम्पापुर आश्रम में बीती रात बदमाशों ने लूट पाट कर आश्रम और मंदिर का समान उड़ा ले गए। आश्रम के महाराज जी को अंदर कमरे में बंद कर गए थे।

यह भी पढ़ें : योगी ने की शुरूआत : बुन्देलखण्ड के हर घर पर नल से मिलेगा पानी

आज आश्रम के महाराज जी ने कोतवाली में प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि देवांगना घाटी में स्थित श्री पम्पापुर आश्रम में 28 जून रविवार की रात लगभग 15 सशस्त्र बदमाशों ने धावा बोलकर श्री हनुमानजी के मंदिर का ताला तोड कर लूट पाट की एवं संत निवास के दरवाजे तोड कर घुसे।

इस दौरान महाराज श्री प्रेमदास तपसाली जी जान बचा कर अन्दर के कोठारी में घुस गये। बदमाश नकदी, कपड़े , बर्तन एवं खाद्य सामग्री लूट कर बाहर से कुंडी लगा कर चले गए। 24 घंटे महराज जी बगैर भोजन पानी रहे। अगले दिन शाम को एक शिष्य चितरंजन सिंह ने जब कुंडी खोले तो महराज जी अचेतन अवस्था में मिले ।