श्रम एवं सेवायोजन मंत्री ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का किया गुणगान 

भाजपा द्वारा चलाए जा रहे आत्मनिर्भर भारत अभियान को लेकर आज बांदा जनपद की वर्चुअल सभा को प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने संबोधित करते हुए जहां भाजपा कार्यकर्ताओं को सलाम किया वही केंद्र की मोदी सरकार तथा उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का गुणगान किया...

श्रम एवं सेवायोजन मंत्री ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का किया गुणगान 

भाजपा जिला अध्यक्ष रामकेश निषाद की अध्यक्षता जिला महामंत्री अखिलेश नाथ दीक्षित के संचालन तथा आईटी जिला संयोजक मोहित गुप्ता के संयोजन में आज आयोजित बांदा जनपद की वर्चुअल सभा को बांदा चित्रकूट सांसद आरके सिंह पटेल ,बबेरू विधायक चंद्रपाल कुशवाहा तथा तिंदवारी विधायक बृजेश कुमार प्रजापति ने भी संबोधित किया । वर्चुअल सभा के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के श्रम एवं सेवायोजन विभाग के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना आज पूरे विश्व में दहशत फैला चुका है।

यह भी पढ़ें : इस्तेमाल की गयी पीपीई किट से 2 दिन तक रहता है कोरोना संक्रमण का पूरा खतरा

उक्त महामारी के चलते विश्व स्तरीय मौत का आंकड़ा आसमान छू रहा है । कोरोना महामारी के बीच विश्व के सामर्थ्यवान देश अमेरिका, ब्राजील, स्पेन, फ्रांस, ब्रिटेन सभी देशों की हालत आज बद से बदतर है ।परंतु मोदी जी के आह्वान पर सावधानी ही इलाज है ,2 गज की दूरी ,मास्क है जरूरी स्लोगन ,जनता कर्फ्यू ,लॉक डाउन सहित तमाम प्रकारों से देश की जनता सावधान रहते हुए सभी नियमों का पालन करते हुए जिस तरह कोरोना से संघर्ष करते हुए विजय की ओर अग्रसर है इसके लिए मोदी जी जैसा नेतृत्व उपयोगी सिद्ध हो रहा है।

इसी का नतीजा है कि 135 करोड़ की आबादी का देश आज बदतर स्थिति में पहुंचने से बचाया जा सका।  वर्चुअल सभा के माध्यम से श्रम एवं सेवायोजन मंत्री ने श्रमिकों से श्रम विभाग में पंजीकरण कराने का आह्वान करते हुए बताया कि इससे 18 प्रकार की योजनाओं का लाभ श्रमिकों को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें : योगी सरकार ने कोरोना मरीजों के लिए आइवरमेक्टिन टेबलेट को दी मंजूरी

वर्चुअल सभा में बुंदेलखंड विकास बोर्ड के पदाधिकारी बीडी प्रजापति, पूर्व जिला अध्यक्ष  पुरुषोत्तम पांडे , संतोष गुप्ता , बालमुकुंद शुक्ला, जिला महामंत्री संजय सिंह, सहित भारी तादाद में कार्यकर्ताओं ने वर्चुअल सभा में सहभागिता की।