मोदी जी ने सिद्ध किया, आज सशक्त व मजबूत बदला हुआ भारत है : मानवेंद्र सिंह 

भाजपा द्वारा आत्मनिर्भर अभियान के अंतर्गत वर्चुअल विधानसभा सम्मेलनों के क्रम में आज नरैनी विधानसभा के वर्चुअल कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने की...

मोदी जी ने सिद्ध किया, आज सशक्त व मजबूत बदला हुआ भारत है : मानवेंद्र सिंह 
Virtual Meeting Bhartiya Janta Party

मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र में बनी द्वितीय सरकार के 6 माह के छोटे से कार्यकाल में एक ही झटके में 370 धारा और 35 ए का खात्मा करके, सैकड़ों वर्षो से लटके पड़े राम मंदिर निर्माण के मार्ग को प्रशस्त कर तथा नागरिक संशोधन अधिनियम लागू करके यह सिद्ध कर दिया है कि आज सशक्त व मजबूत बदला हुआ भारत है, जिसने कोरोना संकट के बीच भी दृढ़ता और साहस का परिचय देते हुए देश की बहादुर सेना के बलबूते चीन को पीछे जाने के लिए मजबूर कर जवानों के बीच जाकर उनका हौसला बढ़ाया ।

उक्त विचार भाजपा द्वारा आत्मनिर्भर अभियान के अंतर्गत वर्चुअल विधानसभा सम्मेलनों के क्रम में आज नरैनी विधानसभा के वर्चुअल कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने व्यक्त करते हुए  कहा की कोरोना महामारी को देखते हुए देश के प्रधानमंत्री मोदी द्वारा जो भी आग्रह और आव्हान किया गया देश की 130 करोड़ जनता ने भरपूर साथ देकर कोरोना की लड़ाई को आसान बनाने का काम किया।

वहीं विपक्षी इस बात को समझ नहीं पा रहे और वह केंद्र कि मोदी सरकार तथा प्रदेश की योगी सरकार की आलोचना में व्यस्त है। पूरे देश में कोरोना से निपटने के क्रम में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की सराहना तो हो ही रही है साथ साथ उत्तर प्रदेश की योगी सरकार देश के अन्य राज्यों के लिए रोल मॉडल बन चुकी है ।

यह भी पढ़ें : राम मंदिर : अगस्त में अयोध्या आ सकते हैं प्रधानमंत्री मोदी

उन्होंने कहा कि आप जैसे निष्ठावान परिश्रमी भाजपा कार्यकर्ताओं के बल पर भाजपा ने कोरोनावायरस में सेवा ही संगठन को साकार करने का अद्भुत कार्य किया है। जिसके लिए मैं सभी कार्यकर्ताओं का वंदन करता हूं । 2014 से शुरू हुई यात्रा आज 2020 में मेरा देश बदल रहा है आगे बढ़ रहा है को चरितार्थ करता है। क्षेत्रीय अध्यक्ष ने आगामी 20, 21 जुलाई को सभी मंडलों की बैठकें तथा 22, 23 जुलाई को जनपद के सभी सेक्टरों की बैठकों में सोशल डिस्टेंसिंग तथा आवश्यक नियमों का पालन करते हुए अभी तक आयोजित पार्टी के कार्यक्रमों की समीक्षा के साथ-साथ आगामी कार्यक्रमों की कार्य योजना बनाने का निर्देश दिया।

नरैनी विधानसभा के वर्चुअल कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान संवाद सत्र के अंतर्गत पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष महेंद्र सिंह वर्मा ,भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम पांडे तथा आशीष मिश्रा द्वारा प्रमुख समस्याओं पर ध्यान आकृष्ट कराया गया, जिसके उत्तर में नरैनी विधानसभा के विधायक राजकरन कबीर तथा बांदा चित्रकूट सांसद आरके सिंह पटेल ने समस्याओं के निराकरण का आश्वासन देते हुए इस वर्चुअल कार्यकर्ता सम्मेलन से जुड़े सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद ज्ञापित  किया।

उक्त विधानसभा सम्मेलन सम्मेलन की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष रामकेश निषाद द्वारा की गई । सम्मेलन का कुशल संचालन जिला महामंत्री संजय सिंह द्वारा किया गया। जबकि आईटी सेल के जिला संयोजक मोहित गुप्ता का संयोजन प्रशंसनीय  रहा।

यह भी पढ़ें : मोदी ने दिया स्किल, रिस्किल और अपस्किल का मंत्र

नरैनी विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन में बांदा चित्रकूट सांसद आरके सिंह पटेल , क्षेत्रीय विधायक राजकरन कबीर के अलावा पूर्व सांसद भैरो प्रसाद मिश्रा , क्षेत्रीय मंत्री माताबदल प्रजापति , महिला आयोग सदस्य प्रभा गुप्ता, पूर्व जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम पांडे  तथा बालमुकुंद शुक्ला, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष महेंद्र सिंह वर्मा, बलराम सिंह कछवाह,  नरैनी चेयरमैन ओम मणि वर्मा, ओरन चेयरमैन योगेश द्विवेदी, प्रभाकर अवस्थी, निखिल सक्सेना, ममता मिश्रा तथा जागृति वर्मा, जिला मीडिया प्रभारी आनंद स्वरूप द्विवेदी, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अतुल मोहन, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष वंदना गुप्ता सहित हजारों भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भाग लिया ।