ओवरब्रिज की रेलिंग से लटक कर वृद्ध ने फांसी लगाकर जान दी 

बीमारी से परेशान एक वृद्ध ने शनिवार को ओवरब्रिज की रेलिंग से लटक कर फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई । पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है...

ओवरब्रिज की रेलिंग से लटक कर वृद्ध ने फांसी लगाकर जान दी 
ओवरब्रिज की रेलिंग से लटक कर वृद्ध ने फांसी लगाकर जान दी 

घटना कालू कुआं पुलिस चौकी के समीप पुराने ओवरब्रिज में दिन को लगभग 11 बजे  हुई। लॉकडाउन के कारण ओवरब्रिज में वाहनों का आवागमन व राहगीरों का आवागमन नहीं था, जिससे वृद्ध को फांसी लगाते हुए किसी ने नहीं देखा। बाद में जब घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई। कुछ ही देर में शव की शिनाख्त भी हो गई।

यह भी पढ़ें : वृद्धा की हत्या कर बदमाशों ने किसान सम्मान निधि के 11 हजार लूटे

मृतक के बेटे राजेश विश्वकर्मा निवासी गायत्री नगर शहर कोतवाली ने बताया कि मेरे पिता नंदकिशोर विश्वकर्मा (85) पुत्र कल्लू विश्वकर्मा पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। उन्हें गैस की बीमारी थी। इलाज मोहल्ले के ही डॉक्टर द्वारा किया जा रहा था। आज सुबह वह नहा धोकर घर से निकले, यह भी नहीं बताया कि कहां जा रहे हैं। घटना की जानकारी कालू कुआं पुलिस चौकी द्वारा दी गई।

उसने बताया कि घर में आज किसी तरह का किसी से कोई विवाद नहीं हुआ। बीमारी के कारण ही वह परेशान रहते थे और इसी वजह से उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। वहीं कोतवाली प्रभारी  दिनेश सिंह ने बताया कि सबको पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें : बाँदा मेडिकल काॅलेज के प्राचार्य डाॅ. मुकेश ने बताया कि कैसे दी कोरोना को मात

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0