बिजली एवं पानी की समस्या को लेकर सडक पर लगाया जाम

शहरवासी इस समय भीषण गर्मी का प्रकोप झेल रहे है। बिजली और पानी के न आने से शहरवासी परेशान है। ऐसा ही मामला शहर के जरैलीकोठी मोहल्ले से सामने आया, जहां बिजली और पानी की समस्या को लेकर पूर्व जिलाध्यक्ष समाजवादी पार्टी सुशील त्रिवेदी के नेतृत्व में मोहल्लेवासियों ने सड़क जाम कर हंगामा काटा।

बिजली एवं पानी की समस्या को लेकर सडक पर लगाया जाम

बिजली एवं पानी की समस्या को लेकर जरैली कोठी के मोहल्ला वासियों ने सुशील त्रिवेदी पूर्व जिला उपाध्यक्ष समाजवादी पार्टी के नेतृत्व में रोड जाम कर आंदोलन किया जिसके कारण घंटों समय तक यातायात प्रभावित रहा। मौके पर पहुँचे सिविल लाइन चैकी इंचार्ज ने समझा बुझाकर कर जाम खुलवाया और बिजली बिभाग के अधिकारियों को बुलाकर बिजली के  मरम्मत का कार्य प्रारम्भ कराया।

यह भी पढ़ें : शहर के पार्कों में जीर्णोद्धार के कार्य में मिली खामियां

सपा नेता सुशील त्रिवेदी ने बताया कि मुख्य अभियन्ता केशव भारद्वाज से मुलाकात की और तत्काल नए ट्रांसफार्मर लगाने  की कार्यवाही शुरू कर दी गई हैं शीघ्र ही नया ट्रांसफार्मर जरैली कोठी में 400 का लगाया जाएगा।बताते चलें कि पिछले 15 दिन से बिजली की आंख मिचैली के चलते भीषण गर्मी में लोगों का जीना दुश्वार हो गया ।

x

यह भी पढ़ें : कैसे हुई पन्ना की रानी की मौत, नहीं हो सका खुलासा

यहां के बांबेस्वर फीडर में इतना ज्यादा लोड डाल दिया गया है कि हर 10 मिनट में बिजली गुल हो जाती है। कहीं न कहीं का ट्रांसफार्मर जलता है कहीं तार टूट जाता है,जिससे यहां की बिजली व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। अधिकारी फोन नहीं उठाते हैं, जनप्रतिनिधि भी इस ओर ध्यान नहीं देते हैं।जिससे यहां की बिजली समस्या गंभीर समस्या बन गई है।यही वजह है कि अपनी समस्याओं को लेकर लोगों को सड़कों पर उतरना पड़ रहा है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0