सिद्धेश्वर धाम को भव्य रुप दिया जाएगा : विधायक

बांदा के तिन्दवारी रोड में स्थित सिद्धेश्वर धाम में मूलभूत सुविधाओं व आश्रम को भव्य रूप देने के साथ ही आश्रम के चारों ओर हो रहे अतिक्रमण को रोकने के संबंध में आज सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने विचार विमर्श किया...

सिद्धेश्वर धाम को भव्य रुप दिया जाएगा : विधायक
Siddheshwar Dham, Banda

बांदा के तिन्दवारी रोड में स्थित सिद्धेश्वर धाम में मूलभूत सुविधाओं व आश्रम को भव्य रूप देने के साथ ही आश्रम के चारों ओर हो रहे अतिक्रमण को रोकने के संबंध में आज सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने विचार विमर्श किया।

यह भी पढ़ें : अयोध्या में लाठीचार्ज के बाद जब गोली चली तो सांसे थम गई थी 

इसके पहले आज श्री द्विवेदी सिद्धेश्वर धाम पहुंचे और आश्रम व मंदिर का अवलोकन किया। इसके बाद उन्होंने इस धार्मिक स्थल का विकास करने के लिए हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया और उन्हें उन्होंने लोगों से इस स्थल के विकास के लिए खुले दिल से सहयोग करने की अपील की।

Sidhashwar Dham, Banda, Prakash Dwivedi MLA

इस मौके पर मौजूद सिद्धेश्वर जन कल्याण समिति के उपाध्यक्ष डीएस तिवारी कोषाध्यक्ष धर्मेंद्र द्विवेदी, राजेश गुप्ता, ऋषि रंजन, अंबर दीक्षित, जितेंद्र शुक्ला, राहुल त्रिपाठी, विपिन त्रिपाठी, मुकेश साहू, अमित यादव, अमित तिवारी ,अमित सिंह, रमेश नामदेव आदि मौजूद थे। जिन्होंने बताया कि इसी स्थल पर शिव मंदिर का निर्माण और सिद्धेश्वर पहाड़ी पर परिक्रमा पथ का निर्माण, परिक्रमा पथ पर वृक्षारोपण, तार लगाकर  जमीन को सुरक्षित करने का का निर्णय लिया गया है।

यह भी पढ़ें : बांदा डीएम को 30 हजार रुपए प्रतिदिन रिश्वत की पेशकश, मुकदमा दर्ज 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0