सोनू सूद ने लड़कियों को दिया ट्रैक्टर, लड़कियां बोलीं....

सुपरमैन स्पाइडरमैन की कहानी तो सुनी ही होगी। यह भी पता होगा कि देशभर में लोग उन्हें मसीहे के नाम से जानते हैं।

सोनू सूद ने लड़कियों को दिया ट्रैक्टर, लड़कियां बोलीं....
Sonu Sood gave tractors to girls girls said...

वहीं बात देश की करें तो कोरोना संकट ने आर्थिक ढांचे की रूपरेखा ही बदल दी है, इस मुश्किल समय में सोनू लोगों के सामने मसीहा बन कर आए हैं। दरअसल वायरल वीडियो में दो बहनों को खेत में हाथ से हल जोतता देख सोनू की आंखे नम हो गईं। उन्होंने दोनों बहनों के आत्मविश्वास और जज्बे को देख मदद का हाथ बढ़ाया है।

यह भी पढ़ें : भूमि पूजन को ऐतिहासिक बनाने के लिए भगवान राम के जीवन से जुड़ी हो रही है पेंटिंग

आंध्रप्रदेश के चित्तूर गांव में दो बहने वेनेला, चंदना किसी संसाधन के न होने पर खेत में हाथों से हल जोत रही थीं। उनके पिता की चाय की दुकान थी, लेकिन कोरोना के चलते वह बंद हो गई। दोनों बहनों ने घर की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेने का ठान लिया। उनके इस आत्मविश्वास से भरे जज्बे की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वहीं वायरल वीडियो पर सोनू सूद की नजर पड़ गई। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यह फैमिली बैल नहीं ट्रैक्टर डिजर्व करती है।

वादे के मुताबिक सोनू ने लड़कियों के परिवार को  ट्रैक्टर उपलब्ध करवा दिए। उसके साथ ही उन्होंने एक संदेश भी भेजा कि लड़कियों को पढ़ने दिया जाए। सोनू के इस कदम से सोशल मीडिया पर उनकी खूब सराहना हो रही है। कोई उनको मसीहा बोल रहा हैं तो कोई रियल लाइफ हीरो। इससे पहले सोनू कई प्रवासी मजदूरों की मदद की हैं।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0