सुमंगलम संस्था ने मंदाकिनी तट पर किया देश के अमर शहीदों का तर्पण

देश की स्वतंत्रता, अखण्डता, लोकतांत्रिक व्यवस्था व मूल्यों की रक्षा सुनिश्चित करने में बलिदान हुए ज्ञात- अज्ञात शहीदों को पितृ की अमावस्या पर...

सुमंगलम संस्था ने मंदाकिनी तट पर किया देश के अमर शहीदों का तर्पण

देश की स्वतंत्रता, अखण्डता, लोकतांत्रिक व्यवस्था व मूल्यों की रक्षा सुनिश्चित करने में बलिदान हुए ज्ञात- अज्ञात शहीदों को पितृ की अमावस्या पर जग सुमंगलम संस्था के द्वारा आयोजित तर्पण हवन कार्यक्रम भाजपा चित्रकूट के जिलाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश खरे, राज्यमंत्री चन्द्रिका प्रसाद उपाध्याय, पूर्व सांसद भैरो प्रसाद मिश्र एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता जगदीश गौतम की सहभागिता में पुलघाट कर्वी में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ सम्पन्न हुआ।

यह भी पढ़ें : भोपाल : कांग्रेस ने बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन, तले पकौड़े

गुरुवार को मंदाकिनी के पुल घाट में आयोजित काययक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश खरे ने कहा कि जग सुमंगलम संस्था का यह कार्यक्रम प्रेरणादायी है।लोक निर्माण राज्यमंत्री चन्द्रिका प्रसाद उपाध्याय ने कहा कि देश के लिये बलिदान होने वाले देवदूत हैं। पूर्व सांसद भैरो प्रसाद मिश्र ने कहा कि जग सुमंगलम संस्था का यह कार्यक्रम अभिनव सृजनात्मक कार्य है।

यह भी पढ़ें : एक और निजी हॉस्पिटल की खत्म हुई कोविड फैसिलिटी

वरिष्ठ नेता जगदीश गौतम ने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि हमें शहीदों के तर्पण में सहभागी होने का अवसर जग सुमंगलम संस्था ने दिया। जग सुमंगलम संस्था के कार्यकारी निदेशक आलोक पाण्डेय ने कहा कि देश की स्वतंत्रता, अखण्डता, प्रजातांत्रिक व्यवस्था व मूल्यों की रक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपने प्राणों का उत्सर्ग करने वाले सभी अमर बलिदानी हमारे पूर्वज हैं और हम सबको एक हवन व तर्पण पितृ पक्ष में इन ज्ञात अज्ञात बलिदानियों के लिए अवश्य करना चाहिए। इस तर्पण हवन कार्यक्रम का संचालन कलाकार विनय साहू जी ने किया। इसमें नीरज केशरवानी, अखिलेश रैकवार , दुर्गेश द्विवेदी, हीरो मिश्र , विनय , दयाशंकर सिंह आदि सम्मिलित हुए। 

यह भी पढ़ें : फतेहपुर सेना भर्ती रैली के लम्बित उम्मीदवारों की चिकित्सा समीक्षा शुरू

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0