ट्रकों में करते थे लूटपाट, आज जब पकड़े गए तो पता चला....

यूपी के हमीरपुर जिले में हाइवे  में ट्रकों से लूट करने वाले अंतर्जनपदीय गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है...

ट्रकों में करते थे लूटपाट, आज जब पकड़े गए तो पता चला....
ट्रकों में करते थे लूटपाट, आज जब पकड़े गए तो पता चला....

ये गिरोह ट्रक ड्राइवरो और खलासियों को मारपीट करके उनसे असलहे के दम पर लूटपाट करता था। फिलहाल पुलिस ने  गिरोह के 7 सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : पिता ने अपने जिगर के टुकड़े की क्यों ले ली जान 

मामला मौदाहा थाना क्षेत्र के नारायच गांव में ट्रक से लूट के बाद सामने आया। पुलिस ने लूट का खुलासा करते हुऐ बताया कि ये गिरोह कई दिनों से ये घटनाओ को अंजाम दे रहा था। जिसमे लगभग 20 से ज्यादा लूट की वारदातें की है। बीते 28 जून को इस गिरोह के 4 सदस्यों ने एक ड्राइवर से असलहे और चाकू के दमपर 23 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। लूट के बाद ड्राइवर और खलासी को बांध कर दाल दिया था। जिसके बाद पुलिस लगातार इन आरोपियों की तलाश कर रही थी।  आज सफलता पाते हुये पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करते हुऐ जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : वृद्ध ने तमंचे से खुद को क्यों मार ली गोली

ये गिरोह हमीरपुर, जालौन और कानपुर सहित आस पास के जिलो में रात होते ही चार पहिया गाड़ी में सवार होकर लूट के लिये निकल जाते थे। बीते 28 जून को हमीरपुर में हुई लूट के पहले गिरफ्तार आरोपियों ने जालौन जिले में भी लूट की वारदात को अंजाम दिया था जिसके बाद वंहा भी पुलिस के दिनों से इस गिरोह की तलाश कर रही थी। हमीरपुर पुलिस को सफलता मिलने के बाद आस पास के जिलो ने भी राहत की सास ली है। पुलिस ने इन 7 आरोपियों के पास से एक स्कार्पियो गाड़ी, अवैध असलहा और चाकू के साथ लूटे गये रुपये बरामद किये है। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।