हमीरपुर के दो सगे भाइयों का बालीवुड में लॉन्च म्यूजिक एलबम, आप भी देखिये

राठ कस्बे के दो सगे भाईयों ने एक ऐसा म्यूजिक एलबम तैयार किया है जो बालीवुड में लांच होते ही ये दोनों चर्चा में आ गये है। रेलवे की नौकरी छोड़ने के बाद अब बालीवुड में करियर बनाने का फैसला भी किया है। 

हमीरपुर के दो सगे भाइयों का बालीवुड में लॉन्च म्यूजिक एलबम, आप भी देखिये

हमीरपुर

  • म्यूजिक एलबम रिलीज होते ही क्षेत्र में घर और पड़ोस में छायी खुशी

राठ कस्बे के सिकन्दरा मुहाल निवासी देवेन्द्र कुमार खरे के पुत्र आकाश खरे बीटेक की पढ़ाई करने के बाद ये कानपुर में रेलवे विभाग में लोको पायलट की नौकरी करते थे। नौकरी छोड़ने के बाद ये सरीला क्षेत्र में प्राइमरी स्कूल के शिक्षक बन गये। आकाश खरे के सगे भाई अमन खरे ने भी बीटेक करने के बाद म्यूजिक एलबम के लिए एक्टिंग कर रहा है।

यह भी पढ़ें : विकास दुबे के लिए मुखबिरी करने वाला गिरफ्तार दारोगा पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

इन दोनों ने माहिया वे सांग पर एक म्यूजिक एलबम तैयार किया है। इसे बालीवुड में लांच किया गया है। डिजिटल प्लेटफार्म में ये एलबम रिलीज भी हो गया है। आकाश खरे ने रविवार को शाम बताया कि ये म्यूजिक एलबम सोनोटेक कैसेट के माध्यम से लांच हुआ है। जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। माहिया वे के बोल के साथ एलबम लांच होते ही बालीवुड सांग सोशल मीडिया पर ये धूम मचाये है। 

आकाश खरे ने बताया कि इस म्यूजिक एलबम में स्वयं गाना गाया है वहीं भाई अमन खरे ने इस एलबम में अभिनय किया है। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर अमित उत्तम के निर्देशन में ये एलबम शूट किया गया है। उन्होंने कहा कि भविष्य में मौका मिला तो बालीवुड में करियर बनाया जायेगा।

यह भी पढ़ें : झांसी के SSP को जब पुलिस ने किया सलाखों के पीछे !?

(हिंदुस्थान समाचार)