क्या हो गया है लोगों को, क्यों ले रहें हैं अपने ही परिवार के लोगों की जान, देखिये फिर आयी ये दर्दनाक घटना

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक ह्दयविदारक घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने अपनी तीन मासूम बेटियों के साथ कूंए में कूदकर आत्महत्या कर ली...

क्या हो गया है लोगों को, क्यों ले रहें हैं अपने ही परिवार के लोगों की जान, देखिये फिर आयी ये दर्दनाक घटना

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक ह्दयविदारक घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने अपनी तीन मासूम बेटियों के साथ कूंए में कूदकर आत्महत्या कर ली। शनिवार सुबह ग्रामीणों ने तीनों का शव कुंए में देखा तो मामले का खुलासा हुआ। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कूंए से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने मामला दर्ज का जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : ट्रकों में करते थे लूटपाट, आज जब पकड़े गए तो पता चला....

जानकारी अनुसार मामला जिले के दबोह थाना इलाके के ग्राम अंधियारी का है। राजेश रजक(42) अपनी पत्नी सुमन और तीन बेटियों अनुष्का(10), चाइना(8) और संध्या के साथ यहां रहता था। राजेश  मुंबई में मजदूरी करता था लेकिन लॉकडाउन के बाद वह अपने घर वापस आ गया था और यही परिवार के साथ रहता था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से राजेश और उसकी पत्नी सुमन के बीच मनमुटाव चल रहा था। आपसी मतभेद के कारण आए दिन दोनों में झगड़ा भी होता रहता था।

यह भी पढ़ें : अवसाद : सभी संवेदनशील लोग इस दुनिया से आत्महत्या करके जा रहे हैं।

शुक्रवार रात में भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद पत्नी सुमन सोने चली गई। देर रात को राजेश अपनी तीनों बेटियों को लेकर घर के पास बने कुंए के पास लेकर गया और उन्हें अपने साथ बांधकर कुंए में कूद गया। सुबह जब ग्रामीणों ने कुंए के अंदर तैरती लाशें देखीं तो वे घबरा गए और तुरंत पुलिस को सूचित किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन बच्चियों के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अभी राजेश की तलाश की जा रही है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : बाँदा : जिंदा जलाने से पहले प्रेमी प्रेमिका को घंटो किया था टार्चर

बताते चले कि एक ऐसी ही घटना बीते दिनों बुन्देलखण्ड के बांदा में हुई थी, जहाँ प्रेमी और प्रेमिका को कमरे में बंद कर जिंदा जला देने के मामले में लड़की के माता-पिता और भाई सहित चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आग से जले प्रेमी ने पहले दम तोड़ दिया था जबकि प्रियंका की मौत कानपुर ले जाते समय रास्ते में हुई थी।

हिन्दुस्थान समाचार