मौलाना ने अरबी पढ़ाने के बहाने 11 साल की मासूम को बनाया शिकार

एक मौलाना ने आज गुरु और शिष्य की परंपरा को कलंकित कर दिया। उसने एक मासूम बच्ची के साथ गलत नियत रखते हुए बलात्कार करने का प्रयास किया है...

मौलाना ने अरबी पढ़ाने के बहाने 11 साल की मासूम को बनाया शिकार

अनवर रज़ा रानू, बांदा

बच्ची के विरोध करने पर शिक्षक के द्वारा बच्ची को जान से मारने की धमकी तक दे डाली गई। पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय आकर न्याय की गुहार लगाई तब है। इस मौलाना को पुलिस अधीक्षक के आदेश पर गिरफ्तार कर किया गया।

घटना बांदा जनपद के चिल्ला थाना क्षेत्र अंतर्गत सादी मदनपुर गांव का है। जहां की रहने वाली एक 11 वर्षीय मासूम बच्ची को उसी के अध्यापक मौलाना शमशाद पुत्र इमादुल ने अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें : अपने ही परिवार के लोगों की जान

पीड़ित बच्ची ने जानकारी देते हुए बताया है कि मैं अपने घर के बगल से ही रहने वाले मौलाना के यहां कुरान पढ़ने जाया करती थी, वही उस अध्यापक के द्वारा कई दिनों से मेरे साथ अश्लील हरकतें करने का काम किया जा रहा था। लेकिन एक दिन उस अध्यापक ने अपनी दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी और मुझसे बलात्कार करने का प्रयास करने लगा। जब मैंने उसका विरोध करते हुए चीख-पुकार लगाई तो मौलाना साहब के द्वारा मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए यह कहा गया कि यदि तुमने अपने घर के लोगों को इसके बारे में कुछ बताया तो तुम्हारे साथ बहुत बुरा होगा। इतना कहने के बाद मैं वहां से रोती हुई अपने घर चली आई, जब मेरे परिजनों ने मुझे रोता हुआ देखा तो मुझसे उसके बारे में पूछा तब मैंने अपने शिक्षक मौलाना के कुकृत्य की पूरी जानकारी अपने परिवार के लोगों को दी।

यह भी पढ़ें : बाँदा : जिंदा जलाने से पहले प्रेमी प्रेमिका को घंटो किया था टार्चर

जिसके बाद परिवार के सभी लोग मौलाना के द्वारा की हुई इस घिनौनी हरकत की शिकायत करने संबंधित थाने पहुंचे लेकिन वहां पर भी पुलिस के द्वारा पीड़ित परिवार की एक न सुनी गई। बताया जाता है कि मौलाना का भाई 10 वर्षों से गांव का प्रधान है। जिससे उनके खिलाफ कोई शिकायत नहीं कर पाता है।आज पीड़िता को लेकर उसकी मां पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और घटना की जानकारी दी ।जिसकी तहरीर के आधार पर थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया।

यह भी पढ़ें : अवसाद : सभी संवेदनशील लोग इस दुनिया से आत्महत्या करके जा रहे हैं।

इस मामले में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया है कि चिल्ला थाना क्षेत्र से एक मामला सामने आया है। जिसमें पीड़ित परिवार के द्वारा गांव के रहने वाले मौलाना के ऊपर छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल प्रभाव से संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और घटना से संबंधित आरोपी मौलाना को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।