वृद्ध ने तमंचे से खुद को क्यों मार ली गोली

शरीर में फोड़ा हो जाने से पिछले कई महीने से दर्द से परेशान एक वृद्ध ने देसी तमंचे से कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली...

वृद्ध ने तमंचे से खुद को क्यों मार ली गोली
वृद्ध ने तमंचे से खुद को क्यों मार ली गोली

बांदा

शरीर में फोड़ा हो जाने से पिछले कई महीने से दर्द से परेशान एक वृद्ध ने देसी तमंचे से कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। घटना जनपद के मरका थाना अंतर्गत ग्राम अगौसी में मंगलवार को हुई।

यह भी पढ़ें : बुन्देलखण्ड के मंदिर दीपों से जगमगायेगें, और राम नाम से होंगे गुंजायमान

इसी गांव के निवासी जगदंबा प्रसाद दीक्षित (72) पुत्र उमादत्त के शरीर में फोड़ा हो गया था। जिससे वह कई महीनों से परेशान थे। उनका इलाज भी चल रहा था, लेकिन फोड़ा ठीक नहीं हो पा रहा था। इसी वजह से आज उन्होंने तमंचे से कनपटी में गोली मार ली। गोली लगते ही लहूलुहान होकर गिर पड़े। गोली आवाज सुनकर परिवार के लोग व आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले जानेे की तैयारी करने लगे लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : अगर आप भी अयोध्या की ओर जा रहे हैं, तो इन रास्तों से जायें

घटना की जानकारी पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी बबेरू ने बताया कि वृद्ध ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। थानाध्यक्ष ने तमंचा भी बरामद किया है मामले की जांच पोस्टमार्टम के बाद की जाएगी।