जंगली सूअर ने हमला कर ले ली किसान की जान

अपने खेत की देखभाल करने पहुंचे एक किसान पर अचानक एक जंगली सूअर ने हमला कर दिया।किसान ने सूअर का डटकर मुकाबला किया, जिसमें किसान बुरी तरह लहूलुहान हो गया और उपचार के दौरान उसने आज दम तोड़ दिया...

जंगली सूअर ने हमला कर ले ली किसान की जान
जंगली सूअर ने हमला कर ले ली किसान की जान

घटना कमासिन थाना क्षेत्र के ग्राम जामू में बुधवार को देर शाम हुई। इसी गांव का रहने वाला मनोज कुमार (37) पुत्र शिव कुमार अपने खेतों की तरफ टहलने गया था। खेतों की देखभाल करने के दौरान अचानक एक जंगली सूअर ने हमला बोलकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिजन गांव में ही घायल मनोज कुमार का उपचार कराते रहें, लेकिन हालत ठीक न होने पर आज सुबह स्थानीय अस्पताल ले आए जहां डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। स्थानीय थाने में सूचना दर्ज कराई गई है।

यह भी पढ़ें : बांदा में डॉक्टर समेत 19 और संक्रमित मिले

प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि आवश्यक कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमार्टम हेतु बांदा भेज दिया गया है। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इसी तरह 4 दिन पहले ही एक सियार के हमले में इसी थाना क्षेत्र के ग्राम मुसीवा में  एक किशोरी की मौत हो गई थी। दतिनिहा पुरवा की रहने वाली चुन्नी देवी पुत्री जागेश्वर (14) खेत जोत रहे अपने पिता को पानी लेकर जा रही थी, जहां रास्ते में एक जंगली सियार ने हमला कर घायल कर दिया था, जिसका परिजनों ने इलाज  के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कमासिन में भर्ती कराया जहां डाक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया था।

यह भी पढ़ें : बांदा-चित्रकूट के धार्मिक स्थलों का जल व रज भेजा अयोध्या

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0