"युवाओं के नेता नकुलनाथ, बुजुर्गों के कमलनाथ और बाकी कांग्रेस अनाथ"

उपचुनाव नजदीक आते-आते दोनों प्रमुख पार्टियों के नेताओं के बीच तल्खी बढ़ती जा रही है...

"युवाओं के नेता नकुलनाथ, बुजुर्गों के कमलनाथ और बाकी कांग्रेस अनाथ"

भोपाल

उपचुनाव नजदीक आते-आते दोनों प्रमुख पार्टियों के नेताओं के बीच तल्खी बढ़ती जा रही है। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को मीडिया से चर्चा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में युवाओं का नेतृत्व करेंगे नकुलनाथ, बुजुर्गों का नेतृत्व करेंगे कमलनाथ और बाकी कांग्रेस अनाथ। 

यह भी पढ़ें : दतिया में होगा 100 मेगावाट बिजली का उत्पादन

दरअसल, सोमवार को कुछ मीडिया प्रतिनिधियों ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से नकुलनाथ के उस बयान पर प्रतिक्रिया चाही थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि अब ज्योतिरादित्य सिंधिया के जाने के बाद वे कांग्रेस में युवाओं की कमान संभालेंगे। नकुलनाथ के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस में अब युवाओं के नेता होंगे नकुलनाथ, बुजुर्गों के कमलनाथ और बाकी कांग्रेस अनाथ।  

जेल जाने से पहले होगा कैदियों का टेस्ट

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जेल में जाने वाले नए कैदियों का पहले कोरोना टेस्ट होगा, उसके बाद उन्हें बैरक में भेजा जाएगा।  इस संबंध में जेल विभाग ने सभी जिलों को आदेश भी जारी कर दिए हैं।  अब पुलिस किसी भी अपराधी को पकड़ती है तो उसे जेल में दाखिल कराने से पहले कोरोना टेस्ट कराना जरूरी होगा। वहीं, प्रदेश में नए महिला थानों को खोलने की बात पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पूरे प्रदेश में जहां-जहां महिला थाने नहीं हैं, उन जगहों को चिह्नित किया जा रहा है। इन स्थानों पर जल्द ही महिला थाने खोले जाएंगे।

यह भी पढ़ें : अयोध्या में कार सेवा के लिए आधी रात को जेल से फरार हुई थी उमा भारती

(हिन्दुस्थान समाचार)

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0