?> बाइक या कार से नहीं हेलिकॉप्टर से कस्टमर तक पहुंचाया जाएगा ये फोन बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ लग़्जरी फोन ब्रांड वर्टू ने एक नय"/>

बाइक या कार से नहीं हेलिकॉप्टर से कस्टमर तक पहुंचाया जाएगा ये फोन

लग़्जरी फोन ब्रांड वर्टू ने एक नया लिमिटेड एडिशन फ़ीचर फोन सिग्नेचर कोबरा पेश किया है। नए Vertu Signature Cobra लिमिटेड एडिशन की कीमत जानकार आप चौंक जाएंगे। Vertu Signature Cobra की कीमत लगभग 2.3 करोड़ रुपये है और यह स्मार्टफोन नहीं बल्कि फीचर फोन है। कंपनी ने इसे लिमिलटेड एडिशन बनाया है जिसे चीन में ई कॉमर्स के जरिए बेचा जाएगा।

 

डिजाइन की बात करें तो इस सुपर लग्जरी स्मार्टफोन के चारों तरफ स्नेक बने हैं और ऐसा लगता है कि वो इसे प्रोटेक्ट कर रहे हैं। Vertu Signature कोबरा को खरीदने के लिए पहले कस्टमर्स को 1,00 युआन (लगभग 10 हजार रुपये) डाउन पेमेंट के तौर पर देना होगा। इसके बाद बचे हुए अमाउंट को दिया जा सकता है।

खास बात यह है कि इसे ऑर्डर करने पर इसकी डिलिवरी कार या बाइक से नहीं होगी, बल्कि इसे देने के लिए हेलिकॉप्टर भेजा जाएगा। यानी इसे कस्टमर्स तक हेलिकॉप्टर से पहुंचाया जाएगा।

वर्टू सिग्नेचर कोबरा फ़ीचर फोन की सबसे अहम खासियत इसका डिज़ाइन है। इसे फ्रांस के ज्वैलरी ब्रांड बोशरोन द्वारा बनाया गया है। अन्य खासियतों में 439 रुबी हैं जिन्हें कोबरा के डिज़ाइन में लगाया गया है। नाम से ही साफ है कि इस फोन में कोबरा डिज़ाइन है, वो भी फ्रंट पैनल पर। कोबरा के आंखों में दो पन्ना पत्थर लगे हैं। वर्टू फोन में और भी कई रत्न लगे होंगे। 

 

 



चर्चित खबरें