?> बुन्देलखण्ड के विधायकों ने प्रमुख समस्यायों के निस्तारण हेतु मुख्यमंत्री से की मुलाकात बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ एनेक्सी भवन में कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से  "/>

बुन्देलखण्ड के विधायकों ने प्रमुख समस्यायों के निस्तारण हेतु मुख्यमंत्री से की मुलाकात

एनेक्सी भवन में कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से  बुंदेलखंड के सभी विधायको ने मिलकर बुंदेलखंड की ज्वलंत समस्याओं जैसे अन्ना प्रथा, कृषकों की ऋण माफी में लघु सीमांत कृषकों का दायरा बढ़ाने, बिजली आदि समस्याओं से अवगत कराते हुए इन समस्याओं का यथाशीघ्र निस्तारण का अनुरोध किया। आपको बता दें कि मौजूदा समय में ये तमाम समस्याएं बुन्देलखण्ड की प्रमुख समस्याएं हैं जिनसे आमजन खासा प्रभावित है ।

विधायको से मुलाकात के बाद जवाब में मुख्यमंत्री द्वारा सभी विधायकों को आस्वासन दिया गया कि बुंदेलखंड की समस्याओं का निवारण बहुत जल्द किया जाएगा और मुझे विश्वास है कि आपके परिश्रम और सहयोग से इन ज्वलंत समस्याओं को सुलझाने में हमारी सरकार जरूर सक्षम होगी।
   
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने वाले विधायकों में प्रमुख रूप से चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय,आर के सिंह पटेल,प्रकाश द्विवेदी, जवाहर राजपूत, नरेंद्र जादौन, बृजभूषण राजपूत, गौरीशंकर वर्मा और बिहारी लाल आर्य रहे।



चर्चित खबरें