?> एक साल पुराने लूटकाण्ड का पुलिस ने किया खुलासा बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ एक साल पहले हुई लूट के मामले में पुलिस ने खुलासा करते ह"/>

एक साल पुराने लूटकाण्ड का पुलिस ने किया खुलासा

एक साल पहले हुई लूट के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुये दो शातिर बदमाशों को पकडऩे में सफलता हांसिल की है, जबकि दो बदमाश भागनें में कामयाब रहे। बदमाशों के पास से मोटर साइकिल, मोबाइल फोन  भी बरामद की गयी है। मामले की जानकारी पुलिस लाइन में एएसपी अवधेश कुमार विजेता ने पत्रकारों को दी।

एएसपी ने बताया कि लम्बित पड़े मामलों को जल्द खुलासा करने के लिए पुलिस अधीक्षक सलमानताज पाटील के निर्देशन में कार्यवाहियां की जा रही हैं। इसी क्रम में 29 मई 2016 को सिविल लाइन निवासी सौरभ सिंह पुत्र महेन्द्र पाल द्वारा की गयी लूट व मारपीट की शिकायत की जांच सीओ सिटी के निर्देशन में टीम को सौंपी गयी। लूट व मारपीट के मामले में चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। मामले के पटाक्षेप को लेकर पुलिस हवाई पट्टी के पास गश्त कर ही थी कि तभी मुखबिर की सूचना पर मोहल्ला सरदारपुरा निवासी पवन सोनी पुत्र कमलेश सोनी व रोहित जैन पुत्र अजय कुमार जैन को गिरफ्तार किया है।

कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों के पास से लूटी गयी मोटर साइकिल हीरो होण्डा सुपर स्पेलेण्डर संख्या यूपी 94 जे 3001 व एक मोबाइल बरामद किया है। जबकि घटना में शामिल पुरानी बजरिया निवासी अमन साहू पुत्र विनोद साहू व सागर मध्य प्रदेश के बेगमगंज निवासी लखन सोनी पुत्र दीपक सोनी पुलिस की गिरफ्तार से बाहर बतायी गयी है।

पुलिस ने बताया कि लूट व मारपीट के इस मामले का मास्टर माइण्ड पवन सोनी पुत्र कमलेश सोनी है। अभियुक्त को पकडऩे में एसआई मो.अफजल खान, कां.महेन्द्र कुमार, मो.शफीक, अवधेश कुमार आदि शामिल रहे।



चर्चित खबरें