जनपद भ्रमण में आये कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र प्रताप "/>

सरकार सबको राष्ट्रीयता की भावना से जोड़ना चाहती हैः राजेन्द्र प्रताप सिंह

जनपद भ्रमण में आये कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह ने सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि बुन्देलखण्ड मुख्यमंत्री की प्राथमिकता में है। मुख्यमंत्री जी ने सभी मंत्रियों को साफ-साफ निर्देश दिये है कि बार-बार बुन्देलखण्ड का दौरा करते रहे। साथ ही प्रदेश के हर एक जिले को मंत्रियों का दौरा लगातार होते रहना चाहिए। जिससे की जनता की समस्याओं का शत-प्रतिशत निस्तारण हो सके। इसीलिये एक के बाद एक मंत्री को बुन्देलखण्ड के दौरे पर भेजा जा रहा है।

मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह ने समीक्षा बैठक में अधिकारियों को स्पष्ट आदेश दिए गए हैं कि जनता की समस्याओं का गंभीरता के साथ निस्तारण किया जाए। अफसरों की लापरवाही की शिकायत मिली तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जब उनसे गोरखपुर मेडिकल कालेज में बच्चों की मौत के विषय में सवाल किये गये तो उन्होंने कहा कि बच्चों की मौत आक्सीजन की कमी से नहीं हुई है। जिनकी मृत्यु हुई वो बच्चे प्री मेच्योर थे। फिर भी सरकार इस मामले में गंभीर है और जांच कराई जा रही है। लापरवाही साबित हुई तो जिम्मेदारों को बख्शा नहीं जाएगा।

मंत्री जी से प्रेसवार्ता के दौरान प्रश्न किया गया कि सरकार मदरसों में 15 अगस्त को राष्ट्रगान का वीडियों रिकॉर्डिंग की उद्देश्य से करा रही है ? तो उन्होंने कहा सरकार ने पहली बार हिंदू व मुसलमानों को राष्ट्रीयता के भाव से जोड़ने को अभिनव प्रयास शुरू किया है। मदरसों के बच्चों को भी राष्ट्रगान गाते सुना जाए इसके लिए वीडियो रिकार्डिग कराई जाएगी। इसमें किसी को एतराज नहीं होना चाहिए।

भाजपा जिलाध्यक्ष इंद्रपाल पटेल, पुष्कर द्विवेदी आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।



चर्चित खबरें