बांदा में फिर बढा कोरोना का कहर, 11 नए मरीज मिले

कोरोना महामारी की दूसरी लहर का असर बांदा में भी दिखाई पड़ने लगा है। जहां कल 7 व्यक्ति संक्रमित पाए गए थे वही आज..

बांदा में फिर बढा कोरोना का कहर, 11 नए मरीज मिले
मेडिकल कॉलेज, बाँदा

कोरोना महामारी की दूसरी लहर का असर बांदा में भी दिखाई पड़ने लगा है।जहां कल 7 व्यक्ति संक्रमित पाए गए थे वही आज 11 नए मरीज मिलने से जनपद में हड़कंप मच गया है।अगर संक्रमित मरीजों की संख्या इसी तरह बढी तो स्थिति विस्फोटक हो सकती है।

जनपद में धीरे धीरे कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या कम हो गई थी लेकिन देश के कई राज्यों में कोरोना की दूसरी लहर शुरू होने से बांदा भी अछूता नहीं रहा।

बांदा में आज 11 नए मरीज पाए जाने से एक बार फिर हड़कंप मच गया है। नए मरीजों में एक 76 वर्षीय महिला फूटा कुआं की रहने वाली है।

यह भी पढ़ें - यूपी में अब सख्ती से लागू होगी कोविड-19 की ये नयी गाइडलाइन

इसके अलावा बबेरू के दो और बिसंडा में एक व्यक्ति संक्रमित  पाया गया है।इसी तरह शहर के किरण कॉलेज चैराहा क्योटरा चैराहे में एक एक व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं जबकि आवास विकास स्टेशन रोड में भी एक एक व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं।संक्रमित व्यक्तियों में एक जल संस्थान का कर्मचारी भी शामिल है।

इस संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी बांदा डॉ. एनडी शर्मा ने बताया कि जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है आज भी नए मरीज पाए गए हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि आप सभी लोग कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करें।

मास्क का इस्तेमाल करें और सोशल डिस्टेंस बनाए रखें ताकि एक दूसरे से संक्रमित न होने पाए। वही कोरोना वैक्सीन लगवाएं और इस बीमारी को समाप्त करने में अपना योगदान दें।

यह भी पढ़ें - डेढ़ लाख के इनामी डकैत गौरी यादव गिरोह से पुलिस की हुई मुठभेड़, मौत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0