गैंगस्टर बना पूर्व उपसभापति सहित 12 जुआरी गिरफ्तार

थाना कोतवाली क्षेत्र में लंबे समय से चल रहे बड़े जुए के अड्डे पर छापेमारी कर नगर निगम के  पूर्व उपसभापति..

गैंगस्टर बना पूर्व उपसभापति सहित 12 जुआरी गिरफ्तार
पूर्व उपसभापति सहित 12 जुआरी गिरफ्तार

थाना कोतवाली क्षेत्र में लंबे समय से चल रहे बड़े जुए के अड्डे पर छापेमारी कर नगर निगम के  पूर्व उपसभापति सहित 12 जुआरियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लगभग 83,000 ₹ नगद व 8 मोबाइल फोन बरामद किया है।

सोमवार को कोतवाली थाने पहुंचे एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी ने बताया कि काफी दिनों से लगातार सूचना मिल रही थी कि कोतवाली थाना क्षेत्र के हजरयाना मोहल्ले में कुछ प्रभावशाली लोग घर के अंदर बड़े पैमाने पर जुआ खेल रहे हैं।

यह भी पढ़ें : खजुराहो - महोबा - झाँसी रेल खण्ड दोहरीकरण व विद्युतीकरण कार्य की प्रगति को महाप्रबंधक ने देखा

इस सूचना पर एसएसपी शिवहरी मीणा के निर्देश पर रविवार रात थाना नगर पुलिस ने टीम फोर्स के साथ हजरयाना मोहल्ला स्थित एक घर में छापेमारी कर 12 जुआरियों को गिरफ्तार किया. पूछताछ में जुआरियों ने अपना नाम झारखड़िया मोहल्ला निवासी अनिल सोनी, झोकन बाग निवासी कमल किशोर रायकवार, कोतवाली क्षेत्र निवासी बृजेंद्र सिंह, राजीव सिंह, रिजवान, अंकुर अग्रवाल, प्रवेंद्र, विनय, अरशद, सचिन मिश्रा, महेश श्रीवास्तव, दीपू साहू बताया।

गैंगस्टर बना पूर्व उपसभापति सहित 12 जुआरी गिरफ्तार. jhansi gamblers arrested

पुलिस ने उनके पास से करीब 83 हजार रुपये का एक कार्ड पैड और 8 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि जुआ खेलते पकड़े गए अनिल सोनी पूर्व उपसभापति रह चुके हैं और वर्तमान में वार्ड नंबर 56 से निर्दलीय सभासद हैं, पुलिस ने बताया कि ये लोग लंबे समय से जुए का धंधा कर रहे थे।

यह भी पढ़ें : बाघ ने बाइक सवारों पर हमला किया, दो की मौत, तीसरे ने पेड़ पर चढ़कर बचाई जान

यह भी पढ़ें : बेटे के अपहरण की शिकायत करने कोतवाली गई महिला ने वापस आकर खुदकुशी की 

यह लोग बड़े-बड़े कारोबारियों को जुआ खेलने का लालच देकर कर्जदार बना लेते थे और अपनी संपत्ति अपने नाम कर लेते थे और फिर अवैध रूप से कब्जा कर लेते थे। अनिल सोनी के खिलाफ दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं तथा सन 2016 में भी जुआ खिलाते हुए जेल जा चुके हैं। एसपी सिटी ने बताया कि इनके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई भी की जाएगी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1