प्राइवेट बस की ठोकर से 13 वर्षीय छात्रा की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

सड़क पार करते समय बस के सामने आ जाने पर छात्रा डिवाइडर पर खडी हो गई लेकिन बस की रफ्तार तेज होने से उसे ठोकर लगी..

प्राइवेट बस की ठोकर से 13 वर्षीय छात्रा की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम
निजी बस की चपेट में आने से 13 वर्षीय छात्रा की मौत..

सड़क पार करते समय बस के सामने आ जाने पर छात्रा  डिवाइडर पर खडी हो गई लेकिन बस की रफ्तार तेज होने से उसे ठोकर लगी और वह बस की चपेट में आ गई। जिसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। इस घटना से उत्तेजित ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। बाद में अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाया बुझाया जिससे जाम खोल दिया गया।

यह भी पढ़ें - अमन त्रिपाठी हत्याकांड में लखनऊ की टीम ने केन नदी में कराया सीन रिक्रिएशन

घटना देहात कोतवाली अंतर्गत महोखर गांव में हुई‌। मृतक के चाचा मोहम्मद इदरीश बताया कि उनकी भतीजी  रज्जो पुत्री मेहंदी निवासी महोखर दुकान से सामान लेने गई थी। रोड क्रॉस करते समय सामने से प्राइवेट बस आ जाने से वह सड़क के बीचो-बीच बने डिवाइडर में खड़ी हो गई। बस की रफ्तार तेज होने के कारण बस की चपेट में आ गई, जिसकी घटनास्थल पर मौत हो गई।

मृतका कक्षा पांच की छात्रा थी। क्षेत्राधिकारी नगर राकेश सिंह ने बताया कि घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने घटनास्थल पर जाम लगा दिया था, जिससे वाहनों का आवागमन ठप हो गया था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझाया, जिससे ग्रामीण मान गए और जाम हटा लिया।बाद में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्राइवेट बस चालक को पकड़ लिया गया है।

यह भी पढ़ें - सिंचाई विभाग के रिटायर्ड कर्मचारी ने चित्रकूट मंडल कमिश्नर कार्यालय में खाया जहर

यह भी पढ़ें - बांदा में शूट हुई भोजपुरी मूवी लिट्टी चोखा, हुई रिलीज

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1