नार्वे में इंजीनियर के भाई व पूर्व विधायक के साले के घर 3 घंटे चली लूटपाट 

जनपद में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। अपराधियों पर अब किसी तरह का खौफ नहीं रहा। बीती रात बदमाशों..

नार्वे में इंजीनियर के भाई व पूर्व विधायक के साले के घर 3 घंटे चली लूटपाट 

जनपद में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। अपराधियों पर अब किसी तरह का खौफ नहीं रहा। बीती रात बदमाशों ने पूर्व विधायक अतर्रा निवासी पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के साले व पूर्व बीडीसी सदस्य संतोष गौतम के घर में घुसकर 3 घंटे तक लूटपाट कर परिजनों के साथ मारपीट करते रहे और घटना की किसी को भनक तक नहीं लगी।

घटना बबेरू तहसील के थाना मरका अंतर्गत हुई। इसी थाना क्षेत्र के ग्राम कुसुम बिहन पुरवा इगुआ मऊ निवासी संतोष गौतम (45) के घर में 10 बदमाश रात को लगभग 12 बजे घुस आए और घर में घुसते ही सभी के साथ बंदूक की बटों,लोहे की रॉड  तमंचे  की बट से पिटाई करना शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें - भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा का सामने आया फर्स्ट लुक, देखिये यहाँ

बाद में इन बदमाशों ने घर में जेवर व नगदी कहां रखा है इसके बारे में पूछताछ की न बताने पर मारने पीटने लगते थे। इस बारे में जानकारी देते हुए भुक्तभोगी संतोष गौतम ने बताया कि बदमाशों की संख्या लगभग 10 थी इनमें से 6 बदमाश हमारे साथ घर में घुसकर मारपीट कर रहे थे।

दो बदमाश छत में चल रहे थे और शेष बदमाश घर के आस-पास थे बदमाशों द्वारा पास की घटना घंटों चलती रही।इस दौरान उन्होंने धमकी भी दी कि अगर किसी ने इधर-उधर भागने की कोशिश की तो उसे गोली मार दी जाएगी।

बदमाशों की पिटाई से पत्नी वंदना (40) मां सूरज कली (65) व बेटी पलक (12) घायल हो गई। इसके बाद बदमाश नगदी व जेवरात लेकर मौके से फरार हो गए।घटना की जानकारी सवेरे पुलिस को दी गई पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें - बांदा में सशस्त्र बदमाशों द्वारा किसान के घर में डकैती, परिवार के चार घायल

बताते हैं कि परिवार में उनकी मां सूरजमली  पत्नी वंदना तथा एक 12 साल की बच्ची चारों बीती रात अपने घर में सो रहे थे। इसी दौरान रात करीब 12 बजे एक दर्जन बदमाश सीढ़ी लगाकर घर में घुस गए।

परिवार के लोग कुछ समझ पाते बदमाशों ने सभी को कब्जे में लेकर पीटना शुरू कर दिया। बदमाश उनसे घर में रखे जेवर और नगदी के बारे में जानकारी मांग रहे थे।

पीड़ित परिजनों का कहना है कि बदमाश सुबह साढ़े 3 बजे तक लूटपाट करते रहे। वारदात को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस अधीक्षक एसएस मीणा के साथ मौके पर घटना की जानकारी ले रहे हैं। जल्द खुलासे के लिए पुलिस टीमों को लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - चार दिन पुरानी घटना में महिला के बाल, साड़ी का टुकड़ा व पैर की हड्डी बरामद हुई

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0