घटना के 38 दिन बाद एसडीआरएफ की टीम गुमशुदा बालक को ढूंढने में जुटी

जनपद के बिसंडा थाना अंतर्गत ग्राम केवटन पुरवा सिंह पुर में 38 दिन पहले एक 5 वर्षीय बालक गुम हो गया था। जिसकी खोजबीन के लिए अब..

घटना के 38 दिन बाद एसडीआरएफ की टीम गुमशुदा बालक को ढूंढने में जुटी
एसडीआरएफ की टीम गुमशुदा बालक को ढूंढने में जुटी..

जनपद के बिसंडा थाना अंतर्गत ग्राम केवटन पुरवा सिंह पुर में 38 दिन पहले एक 5 वर्षीय बालक गुम हो गया था। जिसकी खोजबीन के लिए अब एसडीआरएफ टीम व बी कंपनी 12 बटालियन फतेहपुर सर्च ऑपरेशन चला रही हैं लेकिन अभी तक लापता बच्चे का कहीं पता नहीं चला है।

ग्राम केवटन  पुरवा के निवासी राम सिया पुत्र केशन का 5 वर्षीय पुत्र आशीष 23 सितंबर को शाम लगभग 6 बजे घर से खेलते हुए गायब हो गया था। बालक आशीष के पिता राम सिया की तहरीर के आधार पर थाना बिसंडा में धारा 363 बनाम अज्ञात में मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। इसके बाद बिसंडा पुलिस द्वारा उच्चाधिकारियों के नेतृत्व में सघन कार्रवाई की लेकिन आशीष बरामद नहीं हो सका।

यह भी पढ़ें - दीपावली के पहले ही जगमगा उठा बांदा, 400 पोलों में लगाई गई तिरंगी झालरे

अब पुलिस के उच्चअधिकारियों के निर्देश पर एसडीआरएफ टीम व बी कंपनी 12 बटालियन फतेहपुर एक साथ मिलकर प्रभारी निरीक्षक बिसंडा विजय कुमार सिंह के नेतृत्व में बांगेनदी नदी में सर्च ऑपरेशन चला रही है।टीम ने अपने उपकरण नाव ,जाल ,कांटे का इस्तेमाल किया लेकिन गुमशुदा बालक का अभी तक पता नहीं चल सका है। 

एसडीआरएफ की टीम गुमशुदा बालक को ढूंढने में जुटी..

बताते चलें कि वाले  5 वर्षीय आशीष गुरुवार की शाम लगभग 6  बजे घर के बाहर खेल रहा था। उसकी मां सुमित्रा देवी परचून की दुकान से सामान लेने के लिए गई थी और बच्चे से कह कर गई थी कि घर के पास खेलना कहीं जाना मत, जब वह परचून की दुकान से वापस लौटी तो बच्चे का कहीं अता पता नहीं था। उसने आसपास के घरों में बच्चे की तलाश की लेकिन बच्चा नहीं मिला, तब उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें - स्टेडियम व जिला खेल कार्यालय बना कबाड़, डीएम बांदा ने क्रीड़ा अधिकारी को लगाई फटकार

यह भी पढ़ें - प्रशांत नील ने रवीना टंडन को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई 

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1