हमीरपुर में सड़क हादसे में मोटरसाइकल सवार चार लोगों की मौत

जिले में सोमवार को श्यामला देवी मंदिर के सामने तेज रफ्तार एक अज्ञात..

हमीरपुर में सड़क हादसे में मोटरसाइकल सवार चार लोगों की मौत
फाइल फोटो

जिले में सोमवार को श्यामला देवी मंदिर के सामने तेज रफ्तार एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकल सवारों को रौंद डाला, जिससे तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। हादसे की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस हाउस में भेजा गया है। हादसे में तीन लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। एक अन्य हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें -पीएफआई से जुड़े लोगों की तलाश में लखनऊ समेत कई जिलों में एटीएस का छापा

मुस्करा थाना क्षेत्र के नीम का डेरा गांव निवासी सत्यम (18) पुत्र नारायण अपने दोस्त लव केश (18), सौरभ (15) के साथ गांव से मोटरसाइकल में सवार होकर राठ नगर के अम्बे पैलेस के पास दुर्गा पंडाल में साउंड सर्विस लगाने जा रहा था। तभी रास्ते में मां श्यामला देवी मंदिर के पास हमीरपुर-राठ मार्ग पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकल में टक्कर मार दी, जिससे तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। मृतक सत्यम के चाचा रामआसरे ने बताया कि भतीजा आर्डर पर दुर्गा पंडाल में साउन्ड सर्विस लगाने गया था। उसके साथ दोनों मित्र भी सवार थे, तभी यह हादसा हो गया। राठ कोतवाली के प्रभारी राजेश सुमन ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। अज्ञात वाहन चालक फरार है, जिसकी तलाश कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें -आसमान में बादलों की आवाजाही जारी, बारिश के बने आसार

  • सड़क हादसे में चाचा की मौत, भतीजा घायल

जिले के चिकासी थाना क्षेत्र के हरदुआ गांव निवासी रामसजीवन (18) अपने चाचा किशोरी (34) के साथ बाइक से रिश्तेदारों से मिलने राठ कस्बा जा रहा था, तभी रास्ते में राठ कोतवाली क्षेत्र के चुरहा गांव के पास तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों घायल हो गए। घायलों को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया। वहीं रामसजीवन को हालत नाजुक होने पर झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -शारदीय नवरात्र: दूसरे दिन माँ ब्रह्मचारिणी का अद्भुत स्वरूप देख श्रद्धालु हुए निहाल

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0