अग्निपथ योजना के विरोध के कारण चित्रकूट से गुजरने वाली 56 ट्रेनें रद्द

अग्निपथ योजना के विरोध को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट है। वहीं, जीआरपी व आरपीएफ भी हर गतिविधि पर नजर रखे है..

अग्निपथ योजना के विरोध के कारण चित्रकूट से गुजरने वाली 56 ट्रेनें रद्द
फाइल फोटो

चित्रकूट, 

अग्निपथ योजना के विरोध को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट है। वहीं, जीआरपी व आरपीएफ भी हर गतिविधि पर नजर रखे है। इसका असर मानिकपुर जंक्शन और चित्रकूट से गुजरने वाली ट्रेनों पर दिख रहा है। रविवार को दस से अधिक ट्रेनें विलंब से चलीं। उत्तर मध्य रेलवे के पीआरओ अमित सिंह ने बताया बिहार, भागलपुर, दानापुर, मुजफ्फरनगर से मुंबई-पुणे, सूरत-अहमदाबाद की ओर चलने वाली अप व डाउन की 56 ट्रेनें 20 जून तक रद्द की गई हैं।

यह भी पढ़ें - चंबल एक्सप्रेस से बडा हादसा : तीन गहरे दोस्तों की ट्रेन की चपेट में आकर हुई दर्दनाक मौत

केंद्र सरकार की ओर से लाई गई अग्निपथ योजना को लेकर देश के कई इलाकों में प्रदर्शन और आगजनी की घटनाओं के बाद मुंबई हावड़ा मार्ग के सभी रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मानिकपुर जंक्शन आरपीएफ प्रभारी एसके राठी व जीआरपी प्रभारी दिलीप कुमार मिश्रा टीम के साथ लगातार गश्त कर रहे हैं।

चित्रकूट धाम कर्वी के जीआरपी प्रभारी राकेश पाल ने भी स्टेशन के आसपास हर गतिविधि पर नजर रखी है। स्थिति यह है कि स्टेशन पर यात्रियों से ज्यादा सुरक्षाकर्मियों की भीड़ नजर आ रही है। किसी भी ट्रेन के आने की घोषणा होते ही सुरक्षा टीमें सक्रिय हो जाती हैं। अभी तक कहीं से भी किसी भी प्रकार की गड़बड़ी की सूचना नहीं है। मानिकपुर स्टेशन प्रबंधक मोहन पासवान ने बताया बिहार में हो रहे दंगा को देखते हुए ट्रेनें चार से पांच घटे विलंब से चल रही हैं।

ये खबर आपको अच्छी लगी हो तो इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा। या कोई सुझाव हो तो कमेंट बॉक्स पर कमेंट भी कीजिये।

रेलवे की अन्य लेटेस्ट अपडेट के लिए देखते रहिये इस वेबसाइट bundelkhandnews.com को।

यह भी पढ़ें - यात्रीगण ध्यान दें : अग्निपथ योजना के विरोध को लेकर इन ट्रेनों को किया गया निरस्त

यह भी पढ़ें - रेलयात्रियों को बड़ी राहत : यूपी से गुजरने वाली इन ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच, आसानी से कर सकते हैं बुकिंग

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2