आग में झुलसे 7 लोगों को बचाया गया, एक महिला की मौत

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में रामा बुक डिपो चौराहे के समीप इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की दुकानों में लगी आग पर देर रात काबू पा लिया ...

आग में झुलसे 7 लोगों को बचाया गया, एक महिला की मौत

झांसी, 

घंटों चली मशक्कत के बाद देर रात स्थिति नियंत्रण में

पुलिस प्रशासन, आर्मी समेत कई जनपदों की दमकल टीमें रही मुस्तैद

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में रामा बुक डिपो चौराहे के समीप इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की दुकानों में लगी आग पर देर रात काबू पा लिया गया। करीब 06-07 घंटे की मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों की करीब 30 टीमों समेत आर्मी व प्रशासनिक अफसरों ने स्थिति पर नियंत्रण पाया।

यह भी पढ़ें-एक रोड को लेकर सांसद बी डी शर्मा व विधायक नातीराजा के बीच ठनी, मामला विधानसभा पहुंचा



इस संबंध में जानकारी देते हुए एसएसपी राजेश एस. ने बताया कि इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरणों की दुकानों में लगी भीषण आग में 7 लोगों का रेस्क्यू करते हुए उन्हें बचाया गया। हालांकि इस घटना में एक महिला की मौत हो गई, जिसका नाम रागिनी राजपूत बताया गया है। वह वहां कुछ सामान लेने गई थी। इसके अलावा बचाव कार्य अब भी जारी है। अंदर अभी कौन-कौन है इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। यह पूरी तरह से आग पर काबू पाए जाने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

इस दौरान महापौर बिहारी लाल आर्य, विधायक सदर रवि शर्मा, डीआईजी जोगिंदर सिंह, जिला अधिकारी रविंद्र कुमार समेत जिले के आला अफसर, जालौन, ललितपुर, मप्र के दतिया समेत आसपास के तमाम जनपदों की दमकल की गाड़ियां पूरे जिले के थानों का पुलिस बल, नागरिक सुरक्षा बल की टीम समेत सैकड़ों की संख्या में बचाव कर्मी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें -गुरु पूर्णिमा के अवसर पर, झांसी से इस रूट पर चलाई गई स्पेशल ट्रेन

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0