शहर में पकड़े गए 8 नामी-गिरामी जुआऱी, लम्बे अर्से से चल रहा था नाल बंद जुआं

पुलिस द्वारा अपराध तथा अपराधियों पर अंकुश लगाए जाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत कोतवाली नगर के अंतर्गत..

शहर में पकड़े गए 8 नामी-गिरामी जुआऱी, लम्बे अर्से से चल रहा था नाल बंद जुआं

पुलिस द्वारा अपराध तथा अपराधियों पर अंकुश लगाए जाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत कोतवाली नगर के अंतर्गत मोहल्ला गुलर नाका में एक जुआडखाने पर पुलिस ने छापा मारकर आठ नामी-गिरामी जुआरियों को गिरफ्तार कर फड़ और जामा तलाशी में 79760 रुपए बरामद किए साथ ही 7 मोबाइल भी बरामद किए गए हैं।

इस बारे में कोतवाली पुलिस द्वारा बताया गया कि मुखबिर की सूचना मिलने पर शहर के गुलर नाका रोड पर दिनेश गुप्ता के घर के सामने सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेल  रहे आठ जुआरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इनके पास से 7 मोबाइल व फड़ जामा तलाशी में 79760 तथा  दो ताश की गड्डी भी बरामद की गई।

यह भी पढ़ें - बांदा जेल में बंद कुख्यात मुख्तार अंसारी पर कोरोना बेअसर

पकड़े गए  जुआरियों में सईद अहमद गूलर नाका, दिनेश गुप्ता गुलर नाका ,छोटे गुप्ता, अवधेश गुप्ता निवासी अतर्रा चुंगी चैकी के पास, चांद खान निवासी खांईपार,राजा राम निवासी गायत्री नगर ,नरेंद्र कुमार गुप्ता अतर्रा चुंगी चैकी और चांद खां पुत्र जुंबाजुल निवासी गूलरनाका को गिरफ्तार किया गया।

इन्हे गिरफ्तार करने में एसएसआई उमेश कुमार सिंह, एसआई शिवपाल सिंह, एसआई विनोद कुमार सिंह, कांस्टेबल दिनेश कुमार, अवधेश नारायण मिश्रा, प्रकाश वीर सिंह ,अजय पासी पुनीत त्रिपाठी व भूपेंद्र साहू आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें - अब दो से 18 आयु वर्ग के लोगों पर कोरोना वैक्सीन के ट्रायल को मंजूरी

सूत्रों का कहना है कि पकड़े गए जुआरियों में दिनेश गुप्ता अपने घर में नाल बंद जुआं करवाता था जो काफी अरसे से चल रहा था। जिसमें शहर के नामी-गिरामी जुआरी लाखों का दांव लगाते लगाते थे।

कल मुखबिर की सूचना मिलने पर पुलिस ने छापा मारकर  जुआरियों को धर दबोचा और फड़ व जामा तलाशी में लाखों रुपए बरामद किए लेकिन बरामदगी में मात्र 79760 रुपये दिखाए गए हैं जबकि बरामद की गई रकम ज्यादा बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें - अब लेखपाल होम आइसोलेटेड मरीजों को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराएंगे

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
0
funny
1
angry
0
sad
2
wow
0