आंगनवाड़ी केंद्र में पढ़ने गया 8 वर्षीय बालक शाम को हुआ लापता, सवेरे तालाब में मिली लाश

जनपद के बिसंडा थाना अंतर्गत विसण्डी गांव में एक 8 वर्षीय बालक घर से आंगनवाड़ी केंद्र में पढ़ने के लिए गया था और...

आंगनवाड़ी केंद्र में पढ़ने गया 8 वर्षीय बालक शाम को हुआ लापता, सवेरे तालाब में मिली लाश

बांदा

जनपद के बिसंडा थाना अंतर्गत विसण्डी गांव में एक 8 वर्षीय बालक घर से आंगनवाड़ी केंद्र में पढ़ने के लिए गया था और शाम को घर वापस नहीं लौटा। सवेरे गांव के ही तालाब में उसकी लाश मिली। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें - रानीपुर वन्य जीव विहार के बाघ की दहाड से महिलाओं में, एक गिरकर बेहोश

इस बारे में बांदा के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि बृहस्पतिवार को आंगनबाड़ी केंद्र पढ़ने गए आठ वर्षीय शिवदर्शन उर्फ तन्नू रहस्यमय तरीके से गायब हो गया था। इस बाबत बिसंडा थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। घटना के बाद बिसंडा बबेरू और कमासिन थाने की पुलिस ने पूरी रात सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन बच्चे का कहीं पता नहीं चला। आज शुक्रवार को सवेरे बच्चे की लाश तालाब में तैरती हुई मिली।

यह भी पढ़ें - 66 करोड़ की लागत से बन रहे अटल आवासीय विद्यालय में मिली खामियां, डीएम ने दिए उच्च स्तरीय जांच के आदेश

सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस बल द्वारा शव को पानी से बाहर निकाल कर पंच पंचायतनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। शव का पोस्टमार्टम पैनल द्वारा गठित डॉक्टर की टीम मय वीडियोग्राफी से कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट का रानीपुर टाइगर रिजर्व भारत का 53वां बाघ रिजर्व बनाः केंद्रीय पर्यावरण मंत्री

उन्होंने यह भी बताया कि प्रथम दृष्टया किसी आपराधिक कृत्य का होना प्रकाश में नहीं आया है, फिर भी इस मामले की हर बिंदु से जांच की जा रही है।एएसपी ने बताया कि  प्रतीत होता है कि बच्चे की मौत पानी में डूबने से हुई होगी। उन्होंने कहा कि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0