बाँदा एसओजी के माध्यम से मुख्तार अंसारी की जेल में हत्या की रची जा रही साजिश

उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा के मंडल कारागार में बंद मऊ विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे ने रविवार को जिला प्रशासन पर बड़ा..

बाँदा एसओजी के माध्यम से मुख्तार अंसारी की जेल में हत्या की रची जा रही साजिश
उमर अंसारी (Umar Ansari)

उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा के मंडल कारागार में बंद मऊ विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे ने रविवार को जिला प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया है। उसने कहा कि डीएम एसपी की मिलीभगत से एसओजी के माध्यम से जेल में मेरे पिता की हत्या की साजिश रची जा रही है ताकि वह चुनाव न लड़ पाए और बृजेश सिंह के खिलाफ न्यायालय में गवाही न दे पाए।

यह भी पढ़ें - बूस्टर डोज न लगवाने वाले फ्रंटलाइन वर्करों का बाँदा डीएम ने वेतन रोकने के दिये आदेश

पिता मुख्तार अंसारी से जेल में मुलाकात करने के बाद उमर अंसारी ने आरोप लगाया कि जब डीएम एसपी जेल का निरीक्षण करने जाते हैं।तब एसओजी प्रभारी मयंक चंदेल जेल के अंदर पिस्टल लेकर जाते हैं। जिनके  माध्यम से जेल में हथियार पहुंचाने की आशंका है। सरकार के इशारे पर पिता की हत्या की साजिश रची जा रही है।

सरकार में शामिल लोग नहीं चाहते कि पिता विधानसभा चुनाव लड़े। यह सरकार यह भी नहीं चाहती की मेरे पिता बृजेश सिंह के खिलाफ न्यायालय में गवाही दें क्योंकि बृजेश सिंह अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के मामले में फाइली है। जिसमें बृजेश ठाकुर भी शामिल है। मेरे पिता के गवाही से बड़ा भूचाल आएगा। इसीलिए सरकार की कोशिश है कि यह गवाही न होने पाए।

यह भी पढ़ें - इम्पीरियन रोबोटिक्स टेक्नोलॉजीज के संस्थापक एवं सीईओ ने छात्रों को दिये स्टार्टअप के टिप्स

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि पिता पूरी तरह स्वस्थ नहीं है। जब न्यायालय में बार-बार कहा जाता है तब एक डॉक्टर पहुंच जाता है और बीपी लेकर चला जाता है। इसके अलावा किसी तरह का इलाज नहीं किया जाता है।

उन्होंने कहा कि उनकी हत्या की साजिश के मामले में हम न्यायालय में गुहार लगाएंगे ताकि उनकी जान को कोई खतरा न रहे। उन्होंने यह भी कहा कि साजिश तो बार-बार रची जा रही है लेकिन बचाने वाला अल्लाह है।  कहा कि इस सरकार ने लोगों पर बहुत जुल्म किया है गरीब किसान हर तबका त्रस्त है। अब इस सरकार को उखाड़ फेंकने का वक्त आ गया है।

यह भी पढ़ें - बाँदा डीएम एसपी ने मण्डल कारागार को खंगाला, नही मिला कुछ संदिग्ध

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0