नमो मंदिर में पीएम नरेंद्र मोदी की मूर्ति स्थापित कर, उनकी राह देखता एक भक्त

त्रेता युग में अपने आराध्य भगवान राम के चरण कमल के स्पर्श की अभिलाषा में शबरी ने दिन रात अपने आँखे बिछा रखी थी..

नमो मंदिर में पीएम नरेंद्र मोदी की मूर्ति स्थापित कर, उनकी राह देखता एक भक्त

त्रेता युग में अपने आराध्य भगवान राम के चरण कमल के स्पर्श की अभिलाषा में शबरी ने दिन रात अपने आँखे बिछा रखी थी। ठीक वैसे ही पीएम मोदी का प्रशंसक बृजेन्द्र मिश्रा 2014 से आज भी इन्तजार में पलकें बिछाए बैठे है। बृजेन्द्र मिश्रा का वह संकल्प है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंदिर प्रांगण में खुद आकर अपने हांथो से लोक-कल्याणकारी यज्ञ अनुष्ठान को पूर्ण आहुति प्रदान करें। उम्मीद है उनकी निष्ठां और पूजा से प्रसन्न होकर उनके आराध्य शिव भक्त पीएम मोदी एक न एक दिन आकर उनकी तपस्या को सार्थक जरुर करेगे।

यह भी पढ़ें - दिल्ली से मुंबई के बीच बन रहा एक्सप्रेसवे दुनिया का सबसे लंबा एक्सप्रेसवे

यूपी के कौशांबी जिले की चायल तहसील के भगवानपुर गांव में एक भक्त और उनके आराध्य के रूप में स्वयं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मूर्त रूप में विद्यमान है। करीब 200 वर्ष पुराने शिवालय में स्थापित पीएम मोदी की मूर्ति के साथ भगवान् शिव की आराधना में लीन है।  शनिवार को पीएम मोदी के 72वें जन्म दिन पर ख़ास पूजा कर बृजेन्द्र एन मिश्रा ने केक काट प्रसाद भक्तो को बांटा। नमो मंदिर के पुजारी बृजेन्द्र नारायण मिश्रा के मुताबिक उन्होंने 2014 में मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिमा स्थापित कर बीजेपी विजय अनुष्ठान जारी शुरू किया वह आज भी जारी है।

वह संकल्पित है कि अनुष्ठान की पूर्णाहुति मंदिर परिसर में आकर स्वयं पीएम मोदी करेंगे।  चायल तहसील के छोटे से गांव भगवानपुर में एक पीएम मोदी प्रशंसक बृजेन्द्र नारायण मिश्रा ने अपने घर के आँगन में स्थापित प्राचीन शिव मंदिर में पीएम नरेंद्र मोदी की मूर्ति साल 2014 में स्थापित कर आराधना का सिलसिला शुरू किया था। जिसका नाम नमो-नमो शिव मंदिर रख दिया था। पीएम मोदी प्रशंसक बृजेन्द्र मिश्रा ने मंदिर में नरेंद्र मोदी की मूर्ति स्थापित करते हुए उन्हें विकास के भगवान् का दर्जा दिया है। 

यह भी पढ़ें - लखनऊ-आनन्द विहार पूजा स्पेशल ट्रेन चार अक्टूबर से चलेगी, आरक्षण शुरू

बृजेन्द्र मिश्रा ने बताया, उन्होंने पीएम मोदी की प्रतिमा शिवालय में गर्भगृह में स्थापित कर उनकी लोक कल्याण की भावना को ध्यान में रख शिव आराधना का काम शुरू किया, ताकि पीएम मोदी बिना किसी रूकावट के भगवान शिव से नित ने ऊर्जा को हासिल करते रहे है। जन-कल्याण के कामो में कोई विघ्न बाधा न उत्पन्न हो। इस दौरान बृजेन्द्र मिश्रा ने पीएम मोदी की दीर्घायु के लिए महामृत्युंजय का जाप भी मंदिर परिसर में आज भी कर रहे है।

जो आज भी अनवरत सुबह और शाम के समय होता है। पुजारी बृजेन्द्र मिश्रा का विश्वास है कि उनके अनुष्ठान के चलते साल 2024 के चुनाव में बहुमत हासिल करेंगे।  भगवानपुर गांव के नमो मंदिर में बृजेन्द्र मिश्रा ने शनिवार को पीएम मोदी का 72वां जन्म दिवस मनाया। इस दौरान उन्होंने वैदिक मंत्रो के बीच पीएम मोदी की मूर्ति के समक्ष पूजा अर्चना की। बर्थ डे केक काट कर भक्तो में प्रसाद वितरण किया।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड औऱ पूर्वांचल में भी आईटी सिटी बनाने की तैयारी, झांसी का चयन

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2