बाँदा : एक दर्जन युवकों ने महिला और उसके बेटे बहू पर तलवार, चेन और डण्डों से किया हमला

बांदा शहर के जरैली कोठी मोहल्ले में एक दर्जन युवकों ने लाठी-डंडे तलवार और चैन से लैस होकर एक घर पर हमला कर दिया..

बाँदा : एक दर्जन युवकों ने महिला और उसके बेटे बहू पर तलवार, चेन और डण्डों से किया हमला

बांदा शहर के जरैली कोठी मोहल्ले में एक दर्जन युवकों ने लाठी-डंडे तलवार और चैन से लैस होकर एक घर पर हमला कर दिया। हमले के दौरान महिला और उसके बेटे बहू को पीट-पीटकर घायल कर दिया गया। हमलावरों ने महिला के बेटे को लोहे की चैन और तलवार से बुरी तरह जख्मी कर दिया। भुक्तभोगी महिला सूरजकली ने बताया कि वह अपने बेटे के साथ घर के दरवाजे पर बैठी थी। तभी अचानक करीब एक दर्जन युवक  लाठी-डंडे हाथ में तलवार और चैन लेकर आ गए और देखते ही देखते उन्होंने मेरे बेटे को पकड़ लिया और घसीटते हुए काफी दूर ले जाकर बुरी तरह से मारा पीटा।

यह भी पढ़ें - उदयपुर में हिंदू युवक की हत्या से गम-गुस्सा-उबाल

जब मैंने और बहू ने विरोध किया तो हम दोनों महिलाओं को भी हमलावरों ने लाठी-डंडों से पीट कर घायल कर दिया। पीड़िता ने बताया कि मुझे नहीं पता है कि हमलावरों ने क्यों हमला किया। लेकिन बेटे का कहना है कि लेन-देन के चलते यह हमला कराया गया है। हमला चांदमारी के पास रहने वाले मोहन यादव द्वारा कराया गया।

मारपीट कर हमलावर बेटे को बुरी तरह से घायल अवस्था में छोड़कर भाग गए। हमने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह का कहना है कि महिला और उसके बेटे को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिन्हें मोहल्ले के ही लड़कों ने आपसी विवाद के चलते मारा पीटा है तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - यात्रीगण ध्यान दें : जगन्नाथ यात्रा में रेलवे 205 स्‍पेशल ट्रेनें चलायेगा, जानें शेड्यूल व टाइमिंग

यह भी पढ़ें - झांसी-मानिकपुर के बीच 310 किलोमीटर रेलवे ट्रैक के दोहरीकरण में मिट्टी बनी गले की फांस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
1
wow
1