बालू लेने जा रहे डंपर ने बाइक सवार बांदा के पिता पुत्र को रौंदा, दर्दनाक मौत

हमीरपुर सिसोलर थानाक्षेत्र में एक डंपर ने बाइक सवार पिता पुत्र को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही दोनों बाइक सवारों की..

बालू लेने जा रहे डंपर ने बाइक सवार बांदा के पिता पुत्र को रौंदा, दर्दनाक मौत

हमीरपुर सिसोलर थानाक्षेत्र में एक डंपर ने बाइक सवार पिता पुत्र को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची सिसोलर पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - ट्रक और स्कॉर्पियो की भिड़ंत में दंपति सहित चार की मौत, दो गंभीर

जानकारी के मुताबिक बांदा जिले के जसपुरा थाना क्षेत्र के बरेहटा गांव निवासी मुन्नीलाल पाल (56) वह पुत्र गयादीन पाल (25) अपने किसी काम से शुक्रवार शाम करीब 4 बजे सिसोलर की ओर आ रहे थे। तभी गढ़ा गांव के निकट बालू खदान जा रहे एक खाली डंपर ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची सिसोलर पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं इस संबंध में सिसोलर थाना प्रभारी हेमंत मिश्रा ने बताया कि दुर्घटना को अंजाम देकर मौके से चालक अपना डंपर लेकर भाग गया था लेकिन इस घटना की सूचना जसपुरा थाने को भी दे दी गई। जिस पर जसपुरा पुलिस ने उक्त डंपर समेत चालक को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में 1083 टीम घर-घर जाकर दवा खिलाने में जुटीं

यह भी पढ़ें - चित्रकूट एसपी धवल जायसवाल ने जिला कारागार का औचक निरीक्षण कर लिया सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
1
sad
2
wow
1