आवासीय विद्यालय के हॉस्टल से हाई स्कूल का एक छात्र गायब, पड़ोस की लड़की भी हुई नदारद

जनपद बांदा में अतर्रा थाना क्षेत्र में स्थित बुटूबाई आवासीय विद्यालय में पढ़ने वाला एक हाई स्कूल का छात्र 4 दिन पहले...

आवासीय विद्यालय के हॉस्टल से हाई स्कूल का एक छात्र गायब, पड़ोस की लड़की भी हुई नदारद

जनपद बांदा में अतर्रा थाना क्षेत्र में स्थित बुटूबाई आवासीय विद्यालय में पढ़ने वाला एक हाई स्कूल का छात्र 4 दिन पहले रात में दीवार फांद कर गायब हो गया। पिता ने इस पर विद्यालय की लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बच्चे को बरामद करने के लिए तीन टीमें बनाई है। वही हरियाणा से आई एक लड़की भी पडोस से गायब बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें - जीएसटी दस्ते ने दूसरे दिन बुंदेलखंड के इन 26 कारोबारियों के यहां छापे मारे, 36 लाख रुपये पेनाल्टी वसूली

school student

इस बारे में अतर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम सिमरिया मिर्धा निवासी दयाराम ने बताया कि मेरा 17 वर्षीय पुत्र अंकित आवासीय विद्यालय में कक्षा 10 का छात्र है। शनिवार 3 दिसंबर को वह विद्यालय में था। उसी रात वह विद्यालय से गायब हुआ है। पिता ने बताया कि जबसे बेटा गायब हुआ है हम लोगों की रातों की नींद हराम है, खाना-पीना भी नहीं हो रहा है। इस संबंध में विद्यालय की ओर से किसी तरह का प्रयास नहीं किया जा रहा है। वही मैंने इस मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस भी पिछले 4 दिनों में बच्चे का पता नहीं लगा पाई है।

यह भी पढ़ें - नगर निकाय आरक्षण घोषणा से जिले में कहीं खुशी कहीं गम

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि अतर्रा स्थित एक आवासीय विद्यालय के हॉस्टल से एक हाई स्कूल का छात्र जिसकी उम्र 17 साल बताई गई है। वह 4 दिन पहले विद्यालय के हॉस्टल से गायब हो गया है। संभवत हॉस्टल में पीछे की दीवार टूटी है, इसी दीवार को फांद कर छात्र गया है। इसी दौरान पता चला है कि पड़ोस की एक लड़की भी गायब है जो हरियाणा से आई थी।

यह भी पढ़ें - झांसी-लखनऊ इंटरसिटी अचानक निरस्त होने से, सैकड़ों दैनिक यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी

दोनों के पास मोबाइल फोन है लेकिन दोनों उसका इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं। जिससे उनके लोकेशन के बारे में कुछ पता नहीं चल रहा है। इनकी बरामदगी के लिए पुलिस द्वारा 3 टीमें बनाई गई हैं। जो अलग-अलग क्षेत्र में इनकी खोजबीन में लगी है। खबर है कि लड़की अपने बुआ के घर में 10 दिन पहले हरियाणा से आई थी। छात्र और लड़की की बुआ का घर आसपास है। दोनों के गायब होने से कयास लगाए जा रहे हैं कि छात्र इसी लड़की के साथ गया है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0