बांदा में फिर एक पति ने पत्नी की गर्दन काटी, हालत गंम्भीर

मात्र 18 दिन पहले बबेरू कस्बे के उसी मोहल्ले में एक युवक ने पत्नी के चरित्र पर संदेह करते हुए धारदार चाकू से गला रेत कर हत्या हत्या करने की कोशिश की..

बांदा में फिर एक पति ने पत्नी की गर्दन काटी, हालत गंम्भीर

मात्र 18 दिन पहले बबेरू कस्बे के उसी मोहल्ले में एक युवक ने पत्नी के चरित्र पर संदेह करते हुए धारदार चाकू से गला रेत कर हत्या हत्या करने की कोशिश की। जहां चरित्र पर ही संदेह के कारण एक युवक ने अपनी पत्नी की गर्दन काट कर कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गया था।इस घटना के बाद 9 अक्टूबर को घटी घटना की याद ताजा हो गई।

यह भी पढ़ें - बांदा : नम आंखों से देवी भक्तों ने दुर्गा प्रतिमाओं का केन नदी में किया विसर्जन

घटना बबेरू कोतवाली क्षेत्र के अतर्रा रोड साधु थोक की है।  आज नशे में धुत युवक गणेश शंकर सोनी ने अपने पत्नी ज्योति उर्फ मन्नो सोनी पर अपने ही पिता से नाजायज संबंध का आरोप लगाते हुए पत्नी की गर्दन में ताबड़तोड़ चाकू से हमले किए जिसे गंभीर हालत में सीएससी लाया गया जहां से उसे बांदा के ट्रामा सेंटर  रेफर किया गया।

बबेरू कस्बा स्थित एक मोहल्ले में रहने वाला युवक के पिता की आभूषण की दुकान है। युवक भी उनके साथ ही हाथ बंटाकर परिवार का भरणपोषण करता है। आरोप है कि दोपहर करीब 12 बजे के बाद युवक नशे की हालत में घर लौटा और किसी बात को लेकर पत्नी से उलझ गया। इसी बीच उसने पत्नी की गर्दन पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करने शुरू कर दिए। गर्दन, पीठ और हाथ पर चार-पांच वार होने से महिला लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी।

इसी बीच चीख सुनकर स्वजन पहुंच गए और बचाने की कोशिश की। युवक को गिरफ्त में ले लिया। स्वजन व पड़ोसियों ने जमकर उसकी पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही थानेदार जयश्याम फोर्स के साथ पहुंच गए। आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया। चाकू बरामद कर लिया गया। गंभीर हालत में महिला को सीएचसी लाया गया, जहां से जिला अस्पताल भेज दिया गया।जहां उसकी हालत गंम्भीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें - बांदा : अपना कुकर्म छुपाने के लिए प्रेमी प्रेमिका ने मासूम को मार डाला

युवक की शादी डेढ़ साल पहले 16 फरवरी 2019 को हुई थी। युवक का आरोप है कि उसके पिता से पत्नी के दो माह से अवैध संबंध थे। उसने कई बार इस बात का विरोध करते हुए पत्नी को समझाने का प्रयास किया पर उसने बात नहीं मानी। कोतवाल जयश्याम शुक्ला का भी कहना है कि पत्नी के चरित्र पर शक को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है और कन्नौज निवासी मायके पक्ष को सूचना दी गई है।

बताते चले कि इसी मोहल्ले में  नौ अक्टूबर को पत्नी के चरित्र पर शक को लेकर फरसा से गर्दन काट आरोपित पति सिर लेकर थाना पहुंच गया था। आज उसी तर्ज पर हुई घटना के बाद लोग फिर सिहर गए और पुरानी घटना ताजी हो गई।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
1
funny
0
angry
2
sad
4
wow
1