बाँदा : एक हत्या की गुत्थी सुलझी नहीं, कमरे में बंद मिली एक और युवक की लाश

जनपद बांदा के अतर्रा कस्बे में एक सप्ताह पहले एलआईसी एजेंट के बेटे की रेलवे ट्रैक पर सिर कटी लाश बरामद हुई थी..

बाँदा : एक हत्या की गुत्थी सुलझी नहीं, कमरे में बंद मिली एक और युवक की लाश
फाइल फोटो

जनपद बांदा के अतर्रा कस्बे में एक सप्ताह पहले एलआईसी एजेंट के बेटे की रेलवे ट्रैक पर सिर कटी लाश बरामद हुई थी। जिसकी गुत्थी अभी पूरी तरह से सुलझ नहीं पाई और सोमवार को बंद कमरे में एक और युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

पुलिस ने शव को बरामद करने के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना अतर्रा थाना क्षेत्र के मोहल्ला कृष्ण नगर की है। इसी मोहल्ले में राजाराम शुक्ला (37) पुत्र राम शरण शुक्ला की लाश उसी के कमरे में पाई गई है। जब कमरे से दुर्गंध फैलने लगी तब घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर का ताला तोड़कर देखा तो युवक की लाश तखत पर पड़ी थी। मृतक शराब पीने का आदी था इसलिए घर में आए दिन झगड़ा होता था, जिससे वह परिवार से अलग कमरे में रहता था।

यह भी पढ़ें - बाँदा : अतुल गुप्ता हत्याकांड में वीडियो में नजर आए सभी नौ आरोपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार

मृतक की पुत्री पिंकी ने बताया कि उनका पिता शराब का आदी था और उनकी मां के साथ अक्सर लड़ता झगड़ता था जिसके कारण वो दिल्ली में रहते थी। विगत दिनों इंटर की परीक्षाओं के कारण अपने मामा के यहां खुरहण्ड के नजदीक स्थित गांव बरसड़ा में रुककर इंटर की परीक्षा दे रही थी। उसने बताया कि 21 जून में उसका विवाह होना था। पुत्री ने पिता की हत्या की आशंका से इंकार किया है।

लेकिन मृतक के भांजे विजय ने बताया कि उसने कुछ दिनों पहले अपने पड़ोस स्थित प्लाट 5 लाख 60 हजार में बेचा था तथा मृतक युवक ने उन्हें शराब के नशे में धुत होकर पत्नी द्वारा रुपया ले जाने की बात बताई थी। जिसे उन लोगों ने अनसुना कर दिया था। पुलिस फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम लेकर मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की है। साथ ही इस मामले में प्रथम दृष्टया शराब पीने से मौत की आशंका जताई है।

यह भी पढ़ें - एलआईसी एजेंट के बेटे को इस वजह से दी गई अमानवीय यातनाएं

यह भी पढ़ें - एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
3
wow
2