एक रोड को लेकर सांसद बी डी शर्मा व विधायक नातीराजा के बीच ठनी, मामला विधानसभा पहुंचा

खजुराहो लोकसभा क्षेत्र से सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के द्वारा लगातार क्षेत्र में सतत विकास कार्य जारी है। तो...

एक रोड को लेकर सांसद बी डी शर्मा व विधायक नातीराजा के बीच ठनी, मामला विधानसभा पहुंचा


खजुराहो लोकसभा क्षेत्र से सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के द्वारा लगातार क्षेत्र में सतत विकास कार्य जारी है। तो वहीं राजनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक कुंवर विक्रम सिंह नातीराजा के द्वारा विकास कार्यों में अड़ंगा लगाने के उद्देश्य से विधानसभा प्रश्न किए जा रहे हैं। जो निश्चित रूप से उनकी कार्यशैली पर प्रश्न खड़े करता है। हलिया मामला खजुराहो के ललगवां से लेकर गोरा तिगड्डा तक बनने वाली नई सड़क मार्ग को लेकर है जिसके लिए विधायक ने विधानसभा के माध्यम से प्रश्न किया है। 

यह भी पढ़ें -संदिग्ध परिस्थितियों में कृषि रक्षा प्रभारी की मौत, पत्नी ने सहकर्मियों पर लगाया ये आरोप

क्षेत्र से तीन बार विधायक और एक बार स्वयं तथा दूसरी बार उनकी धर्मपत्नी नगर परिषद की अध्यक्ष रहे। उक्त यह मुख्य मार्ग खजुराहो नगर परिषद अंतर्गत ही है। इतने लंबे समय से इस बहुप्रतीक्षित सड़क मार्ग का निर्माण कार्य इनके इस लंबे कार्यकाल में नहीं हो सका। जिसको लेकर खजुराहो सांसद ने क्षेत्रवासियों व जनता की आवश्यकताओं को समझते हुए और लंबित पड़े इस बहुप्रतीक्षित मांग को पूरा कराने के उद्देश्य से मध्य प्रदेश शासन के कायाकल्प योजना के तहत नगर परिषद खजुराहो के माध्यम से उक्त सड़क निर्माण कार्य का भूमि पूजन भाजपा जिला महामंत्री अरविंद पटेरिया की उपस्थिति में नगर परिषद खजुराहो के अध्यक्ष अरुण कुमार पप्पू अवस्थी के द्वारा पार्षद गण एवं खजुराहो के गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में करवाकर जैसे ही कार्य प्रारंभ हुआ। तो कार्य में बाधक की भूमिका के तौर पर विधायक जी विधानसभा में प्रश्न के माध्यम से अड़ंगा लगाने को तैयार हैं। जो निश्चित रूप से बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है ।

यह भी पढ़ें -कानपुर लखनऊ सेक्शन खंड के पिपरसंड में नॉन इंटरलॉकिंग कार्य से 41 ट्रेन प्रभावित, कई निरस्त, देखें एक नजर

सांसद के प्रयासों से नगर परिषद अंतर्गत ही खजुराहो से ग्राम खरौही के सड़क निर्माण कार्य को संपन्न कराया गया। जोकि ललगवा सड़क मार्ग के ही तरह बहुप्रतीक्षित व लंबित था। ललगवां  सड़क मार्ग बनने से गोरा, उदयपुर सहित विभिन्न ग्राम के लोगों को आवागमन में जहां लाभ होगा। तो वही खजुराहो के पर्यटन में गढ़ा बागेश्वर धाम स्थल के लिए भी यह बेहद सुलभ पहुंच मार्ग हो जाएगा। जिसके चलते विकास की यह सड़क लोगों को लाभवांतित करेगी लेकिन राजनीतिक नजरिए से कांग्रेसी विधायक कुंवर विक्रम सिंह नातीराजा को शायद यह रास नहीं आ रहा है। 


संदीप सेन गुलगंज

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0