पुलिस कस्टडी में एक युवक ने थाने के अंदर खाया जहरीला पदार्थ, पुलिस में मचा हड़कंप

जनपद के तिंदवारी थाने में शनिवार को थाने के लाकअप में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जब इसकी जानकारी थाने...

पुलिस कस्टडी में एक युवक ने थाने के अंदर खाया जहरीला पदार्थ, पुलिस में मचा हड़कंप

बांदा

जनपद के तिंदवारी थाने में शनिवार को थाने के लाकअप में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जब इसकी जानकारी थाने के पुलिसकर्मियों को हुई तो पूरे थाने में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में युवक को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - खेत में महिला के साथ गैंगरेप, एसपी से की शिकायत

तिंदवारी थाने की पुलिस आज प्रमोद द्विवेदी (25) पुत्र रामराज द्विवेदी निवासी ग्राम गोधनी थाना तिंदवारी को दोपहर 2 बजे गांव से पकड़ कर लाई थी। आरोपी धारा 379, 411, 420, 413 और 467 के अंतर्गत वांछित था। जिसका न्यायालय द्वारा वारंट जारी हुआ था। इसी सिलसिले में पुलिस उसे गिरफ्तार करके थाने लाई थी।

crime

यह भी पढ़ें - झाँसी स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा राइज हेकाथान का आयोजन, स्टार्टअप शुरू करने को मिलेगी गाइड लाइन

आरोपी अपने जेब में जहरीला पदार्थ डाले हुआ था। लॉकअप में ही उसने जहरीला पदार्थ खा लिया और  चीख चीख कर कहने लगा कि मैंने जहर खा लिया है और मुझे नहीं छोड़ा तो मैं और जहर खा लूंगा। यह सुनते ही थाने के पुलिसकर्मियों के हाथ पांव फूल गए, आनन-फानन में उसे ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ें - सदर विधायक की शिकायत पर डीएम और एसपी का छापा,18 पोकलैंड मशीनें सीज

युवक का इलाज कर रहे ट्रामा सेंटर के ईएमओ डॉक्टर विनीत सचान ने बताया कि आज तिंदवारी थाने में जहर खाने वाले युवक को पुलिस द्वारा भर्ती कराया गया है। जिसका इलाज किया जा रहा है, हालत संतोषजनक है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
1
funny
1
angry
0
sad
1
wow
0