यदि उत्तर प्रदेश में आप पार्टी की बनी सरकार, 300 यूनिट बिजली मिलेगी मुफ्त - श्रीराम पटेल

जिले में गुरुवार को आम आदमी पार्टी जिला संयोजक श्रीराम पटेल में प्रेसवार्ता के दौरान मीडिया से कहा कि यदि प्रदेश के..

यदि उत्तर प्रदेश में आप पार्टी की बनी सरकार, 300 यूनिट बिजली मिलेगी मुफ्त - श्रीराम पटेल
आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party)

  • राष्ट्रीय अध्यक्ष की ओर से योजना लागू करने की कार्यकर्ता दे रहे गांरटी

जिले में गुरुवार को आम आदमी पार्टी जिला संयोजक श्रीराम पटेल में प्रेसवार्ता के दौरान मीडिया से कहा कि यदि प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में यदि आम आदमी पार्टी की उत्तर प्रदेश में सरकार बनी तो सभी के लिए गारंटी के साथ 300 यूनिट बिजली फ्री देने, किसानों को मुफ्त बिजली व बकाया बिल माफ करने का काम किया जायेगा।

यह भी पढ़ें - उप्र में आठ करोड़ से अधिक लोगों को मिशन शक्ति के तहत किया गया जागरूक

दिल्ली के विकास मॉडल के दम पर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में पार्टी जीत हासिल करेगी और सरकार बनाने का काम करेगी। पार्टी की ओर से बांड जारी कर कार्यकर्ता प्रदेश की जनता को योजना के लागू किये जाने की गारंटी दे रहे हैं।

सिविल कोर्ट परिसर स्थित कार्यालय में आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक श्रीराम पटेल ने कहा कि पार्टी व राष्ट्रीय अध्यक्ष की ओर से उत्तर प्रदेश की जनता को 300 यूनिट बिजली फ्री देने के साथ ही किसानों को मुफ्त बिजली व बकाया बिल माफ करने की घोषणा को गारंटी के साथ लागू करने के लिए बांड जारी किए गए हैं। जनता को गारंटी कार्ड भरवा कर उन्हें भरोसा दिलाया गया है। विधानसभा चुनाव में पार्टी जीत हासिल कर सरकार बनाती है तो योजना को अमलीजामा पहनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें - अखिलेश यादव ने अपराध का रनवे तैयार किया था : स्वतंत्रदेव सिंह

उन्होंने आप की ओर से विधानसभा चुंनाव का बिगुल फूंकते हुए प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद डॉ संजय सिंह दस अक्टूबर को सुल्तानपुर जनपद के कादरीपुर से इस योजना का श्रीगणेश कर चुके हैं। कहा कि प्रदेश में इस अभियान की शुरुआत काफी उत्साहजनक रही है जनता आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के संकेत दे रही है।

उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष की ओर से जनता को फ्री बिजली योजना का कार्ड भरकर योजना को लागू होने की गारंटी दे रहे है। प्रदेश में सरकार बनती है तो प्रदेश की जनता को बढ़े हुए बिजली के बिल से भी राहत मिलेगी। इस मौके पर रंजीत कुमार मौर्य, ज्ञान सिंह, राम किशोर, रतिलाल, हीरालाल, मो. शाहजहां एडवोकेट आदि उपिस्थत रहें।

यह भी पढ़ें - अब 'एक्शन हीरो' के रूप में नजर आयेंगे आयुष्मान खुराना

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1